logo-image

ब्रैलेट और थाई-स्लिट लहंगे में चार चाँद लगाती हुई नोरा

नोरा फतेही ब्रालेट और जांघ-स्लिट लहंगे में अबू जानी और संदीप खोसला की फैशन फिल्म के लिए पहले की तरह हमेसा ही फैशन का जश्न मनाती आयी हैं.

Updated on: 28 Sep 2021, 10:48 AM

नई दिल्ली :

नोरा फतेही ब्रालेट और जांघ-स्लिट लहंगे में अबू जानी और संदीप खोसला की फैशन फिल्म के लिए पहले की तरह हमेसा ही फैशन का जश्न मनाती आयी हैं.  हालाँकि आपको बता दें नोरा खास हॉट एंड ग्लमौरूस आइवरी आउटफिट में एकदम सेक्सी लुक दे रही हैं. नोरा का यह अवतार फैंस को काफी लुभा रहा हैं. डांसर से अभिनेता बनी नोरा फतेही ने हाल ही में मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ मिलकर अपनी पहली फैशन फिल्म इनटू द लाइट में काम करने के लिए हाथ मिलाया हैं. स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शूट से बीटीएस (पर्दे के पीछे) की वीडियो और तस्वीरें साझा कीं.

हालाँकि आपको बता दें की नोरा अपने फैशन को लेकर हमेसा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैंस इसी इंतज़ार में रहते हैं की कब नोरा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पे साझा करेंगीं. उनके फैंस का कहना हैं कि नोरा उनके लिए एक सपने की तरह है.   नोरा अपने आकर्षक कूटर सेट में जल परी  से कम नहीं लग रही.

यह भी पढ़ें: सिर्फ टूरिस्ट प्लेस नहीं दिव्य स्थल हैं बनारस की ये जगहें, एक बार जरूर जाएं

अबू जानी और संदीप खोसला ने नोरा की तस्वीर के साथ  अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "एंटर द ड्रिम.रात, हमारे दिलों की तरह, एक युवा और जंगली चीज है. नोरा को एक चमकदार ट्यूल घाघरा में देखा गया था जिसे एक विस्तृत ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था जिसमें एक लटकती हुई नेकलाइन और स्टेटमेंट स्लीव्स थी. हाथ से कशीदाकारी पोशाक क्रिस्टल, बिगुल मोतियों, छोटे दर्पणों और रेशम के धागों से परिपूर्ण थी. लुक की थीम को ध्यान में रखते हुए इसे स्टेटमेंट नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ पहना गया. लेकिन जिस चीज ने शो को चुरा लिया वह था उसका सिरहान. इसने न केवल लुक को ऊंचा किया बल्कि इसे वास्तव में अलग बना दिया. आपको बता दें कि हाल ही में नोरा फ़तेह ने अपने वाइट डीप नेक-लाइन वाले वन पीस से लोगो को होश उदा दिए थे. और अब उनका ये ग्लैमरस अवतार उनकी इंस्टा प्रोफाइल पर चार चाँद लगा रहा हैं.