logo-image

नोरा फतेही के इस लुक ने उड़ाई रातो की नींद, दिन का चैन

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कहलाई जाने वाली नोरा फतेही जहां अपने डांस और आइकॉनिक अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहती है. वहीं सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके फैन्स का दिल चुराती रहती हैं.

Updated on: 15 Aug 2021, 10:01 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कहलाई जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) जहां अपने डांस और आइकॉनिक अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहती है. वहीं सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके फैन्स का दिल चुराती रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर होते ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं. नोरा फतेही उन हसीनाओं में से हैं, जिनका हर लुक सुर्खियां बटोरता है. अदाकारा का फैशन सेंस इतना कमाल का है कि कोई भी उनके लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता. यही कारण है कि नोरा जब भी कहीं बाहर जाती हैं, तो उनके लेटेस्ट फैशन पर सबकी नजरें टिकी रहती है. नोरा आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती है. जिसे देखकर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते. 

यह भी पढ़े : सिर्फ 14 दिन में करोड़पति बना ये शख्स, जाने सफलता की कहानी ?

इंडियन हो या वेस्टर्न नोरा फतेही हर ड्रेस में कहर ही बरसाती है. जिसे देखकर फैन्स की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ जाता है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हमेशा वेस्टर्न ड्रेस में हॉट दिखने वाली नोरा ने अपने इंडियन लुक को किस तरह से कायम रखा हुआ है.  शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने क्रीम कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है. जिसमें उन्होंने खुले बालों और हैंगिंग ईयररिंग्स में न्यूड मेकअप किया हुआ है और वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो शेयर होते ही काफी वायरल हुई.

यह भी पढ़े : व्यक्ति ने सांप को काटा और सांप की मौत... वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें, इससे पहले भी नोरा फतेही ने वेस्टर्न आउटफिट पहने हुए अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वह हमेशा की तरह बिजली गिरा रही थीं. नोरा की उस पोस्ट पर भी उनके फैंस ने लाखों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स शेयर किए गए थे. 

इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस अपने पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेती है. नोरा के काम की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं.बॉलीवुड में मुख्य तौर पर 'दिलबर' और 'गर्मी' गानों ने नोरा फतेही को सबसे ज्यादा पहचान दिलाई है. जिसके बाद नोरा को  'बड़ा पछताओगे' जैसे एल्बम सॉन्ग में भी देखा गया था. इससे पहले नोरा 'नाच मेरी रानी' गाने में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की रीलीज़ हुई फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नोरा नजर आईं.

यह भी पढ़े : यूपी में मुहर्रम के जुलूस पर रोक, ताजिया की इजाजत