logo-image

हीरो जैसा दिखने के लिए एक्टर्स लें फैशन टिप्स

आपको अपने बॉडी टाइप, बॉडी टोन और पर्सनालिटी को समझना होगा और कपड़ों का चयन करते समय सही रंगों को चुनना होगा.

Updated on: 22 May 2021, 03:58 PM

highlights

  • लड़के ऑफिस जाने के लिए कैसे हो सकते हैं तैयार जिससे उनकी पर्सनालिटी में आएगा निखार.
  • लड़कों को भी लड़कियों की तरह ही फैशन एक्सपेरिमेंट्स करने की पूरी आजादी है.

नई दिल्ली:

स्मार्ट और कॉन्फिडेंट दिखने के लिए लोग बहुत मेहनत करते हैं. अच्छा दिखने से कॉन्फिडेंस अपने आप आ जाता है. सलून का खर्चा, ब्रैंड के कपड़े, ग्रूमिंग (Grooming), लड़कियां मेकअप और तमाम ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty products) का इस्तेमाल करती हैं तो वहीं लड़के भी इसे पीछे नहीं हैं. आज कल तो बॉलीवुड (Bollywood) या टीवी जगत के सितारे और तमाम फैशन ब्लॉगर्स (Fashion bloggers) इंस्टाग्राम पर लोगों को स्टाइलिंग टिप्स देते दिख जाते हैं. आप भी सितारों के फैशन आइडियाज अपना सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि लड़के ऑफिस जाने के लिए कैसे हो सकते हैं तैयार जिससे उनकी पर्सनालिटी में आएगा निखार

कई बार अच्छा फैशन सेंस (Fashion sense) होने और लेटेस्ट  कलेक्शन होने के बावजूद भी यह समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि आज पहना क्या जाए. हालांकि बहुत लड़कों का यह मानना होता है कि उन्हें जो मिल जाए वह उसे पहन लेते हैं. लेकिन कई लड़के इस मामले में बहुत मूडी भी होते हैं. जिन्हें अप-टू-डेट रहना पसंद होता है. फिर चाहें हेयरस्टाइल (Hairstyle) हो, दाढ़ी-मूंछ (Beard-mouthstache) हो, अच्छे जूते (Shoes). सबसे पहले तो आपको अपने बॉडी टाइप, बॉडी टोन और पर्सनालिटी को समझना होगा और कपड़ों का चयन करते समय सही रंगों को चुनना होगा. लेकिन हां लड़कों को भी लड़कियों की तरह ही फैशन एक्सपेरिमेंट्स करने की पूरी आजादी है, ये देखिये कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का ऑफिस रेडी लुक (Office ready look)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आप कैजुअल कपड़ों के साथ जैकेट भी कैरी कर सकते हैं. बॉम्बर जैकेट के साथ चिनॉस रंग के शर्ट टाई के बगैर पहनने से आप मॉर्डन-स्मार्ट लुक में नजर आएंगे. आप चाहें तो डेनिम जैकेट या ओपन डेनिम शर्ट भी पहन सकते हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

यह भी पढ़ें- लड़कियों के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये बेसिक चीजें

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rithvik D (@rithvik_d)

फॉर्मल ट्राउजर के साथ पैटर्न या चेक शर्ट पहनें. ज्यादा रंगों वाले पैटर्न शर्ट नहीं हो. एक ही रंग के पैटर्न वाले शर्ट का भी आप चुन सकते हैं.

यह पढ़ें- सेलिब्रिटीज के स्कर्ट कलेक्शन से आपको मिलेंगे Fashion Ideas

सिंपल कपड़ों में भी अमेजिंग लग सकते हैं. व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस और जैकेट पहनें या फिर डेनिम जींस के साथ व्हाइट या बेबी पिंक शर्ट भी पहन सकते है जो आपको स्मार्ट लुक देगा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Toorkey (@varuntoorkey)