News Nation Logo

पेरिस फैशन वीक में देखकर मासूम की दिलकश अदाएं, फैंस के दिल से निकला 'हाय'

हाल ही में मासूम ने पेरिस फैशन वीक में अपनी एंट्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कहना गलत नहीं होगा कि मासूम लग भी बेहद खूबसूरत रही हैं. इस 2021 फैशन वीक के दौरान मासूम ने एक इंटरव्यू भी दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 06 Oct 2021, 07:29:36 AM
Masoom Minawala

Masoom Minawala (Photo Credit: Instagram)

highlights

  • डिजिटल कंटेंट क्रिएटर मासूम मिनावाला मेहता ने पेरिस फैशन वीक अटैंड किया.
  • मासूम ने पेरिस फैशन वीक में अपनी एंट्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.
  • इस पेरिस फैशन वीक के मौके पर कई यंग और ब्यूटिफुल एंटरप्रेन्योर्स भी शामिल हुए.

मुंबई:

जहां एक तरफ पेरिस फैशन वीक में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एश्वर्या राय का जादू देखने को मिला. वहीं दूसरी तरफ डिजिटल कंटेंट क्रिएटर मासूम मिनावाला मेहता (Masoom Minawala Mehta) भी कुछ कम नहीं है. वर्ल्ड के सबसे फेमस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2021) में से एक पेरिस फैशन वीक में मासूम ने अपनी मासूम अदाओं और फैशन से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ये वीक फैशन का एक एक्साइटिंग डिस्प्ले है. इस पेरिस फैशन वीक के मौके पर कई यंग और ब्यूटिफुल एंटरप्रेन्योर्स भी शामिल हुए. जिसमें से एक मासूम मिनावाला भी है. 

                                     

बता दें, हाल ही में मासूम ने पेरिस फैशन वीक में अपनी एंट्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कहना गलत नहीं होगा कि मासूम लग भी बेहद खूबसूरत रही हैं. इस 2021 फैशन वीक के दौरान मासूम ने एक इंटरव्यू भी दिया है. जिसमें उन्होंने कहा कि 'पेरिस फैशन वीक में होना एक अमेजिंग एक्पीरिएंस है. अलग-अलग फैशन हाउस, ब्रांड्स और डिजाइनर्स के लेटेस्ट कलेक्शन पहनना ही अपने आप में एक बहुत बड़ा मौका है. फैशन की दुनिया में आगे क्या-क्या आ रहा है. इसका प्रिव्यू देखने को मिला. इंडियन ऑडियएंस को ग्लोबल ट्रेंड्स के बारे में ट्रांस्लेट करना और उनका एक मीडियम बनना बहुत अच्छा लग रहा है. साथ ही अपने लुक्स के साथ तरह-तरह के एक्पेरिमेंट करना भी एक अद्भभुत एक्पीरिएंस है."

                                       

बता दें, मासूम ने हाल ही में 2021 पेरिस फैशन वीक में हर्म्स शो (Hermes show) अटैंड किया था. जहां उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि ये शो उनके लिए एक अमेजिंग एक्पीरिएंस रहा. "साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि ये एक ब्रांड ही है जो इंडस्ट्री में हैरिटेज के साथ आता है." इसमें कोई शक नहीं है कि मासूम इस पेरिस फैशन वीक में बेहद ही कहर बरपाती नजर आ रही है. इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है. जहां उनके फैंस धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट्स करके अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

                                       

ये पहली बार नहीं है जब मासूम ने इस तरह का कोई इवेंट अटैंड किया है बल्कि इससे पहले वो Cannes फिल्म फेस्टिवल भी अटैंड कर चुकी हैं. जहां उन्होंने रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. मिनावाला मेहता ने कान्स फेस्टिवल के दौरान भी इंडियन वीयर्स और इंडियन डिजाइनर को प्रमोट किया था. उस दौरान वह मशहूर डिजाइनर मनीश मल्होत्रा की व्हाइट शिमरी साड़ी में नजर आईं थी. जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना था. जिसमें वह बेहद ही कहर बरपा रही थी. साड़ी का फैदर लॉन्ग ट्रेल उन्हें सबसे अलग ही दिख रहा था. इसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत डिजाइन की गई ज्वैलरी भी पहनी थी. उन्होंने ईयररिंग्स, रिंग्स और मिनिमाइज मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

                                       

बता दें कि मिनावाला इंस्टाग्राम पर ब्यूटी और फैशन ब्लॉगर है. इससे पहले वह 2019 में कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में पार्ट लेने वाली पहली इंडियन फैशन इंफ्लूएंसर (Fashion Influencer) हैं. वह कई बड़े ब्रांड की एम्बेसडर भी रह चुकी हैं. साथ ही फैशन वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया के जरिए हर बजट में अच्छे ब्रांड की जानकारी देती रहती हैं. 

First Published : 06 Oct 2021, 07:24:04 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो