logo-image

दिवाली पर रश्मि देसाई के ट्राई करें ये इंडियन Outfits, जो देंगे लुक एकदम Stylish

दिवाली पर ब्यूटीफुल और गॉर्जियस दिखने के लिए सबसे पहले इस लिस्ट में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की ब्लू ड्रेस आती है. कहना गलत नहीं होगा कि रश्मि इस ब्लू साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

Updated on: 04 Nov 2021, 08:42 AM

मुंबई:

दिवाली बस आने को है. टाइम बहुत ही कम बचा है. ऐसे में घरों में अच्छी खासी रौनक देखने को मिलती है. इस दौरान लोग नए-नए कपड़े पहनकर दिवाली बड़े ही धूम-धाम से मनाते है. खास तौर से इस फेस्टिवल के लिए लेडीज में नए-नए आउटफिट्स खरीदने का काफी क्रेज होता है. इन दिनों पहनने सबको इंडियन्स ही होते है. लेकिन, उन्हें समझ नहीं आता कि पहने क्या. तो, ऐसे में हम आपको दिवाली के लिए कुछ ऐसे इंडियन आउटफिट के ऑप्शन देंगे जो ना सिर्फ देखने में ब्यूटीफुल और क्लासी लगेंगे बल्कि बजट में भी होंगे. तो, आइए फटाफट से उस एक्ट्रेस के इंडियन वॉर्डरोब कलेक्शन पर नजर डालते है जो हमें ऐसे ऑप्शन्स देती है. जी हां, और वो कोई और नहीं टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई है.  

                       

दिवाली पर ब्यूटीफुल और गॉर्जियस दिखने के लिए सबसे पहले इस लिस्ट में रश्मि देसाई की ब्लू ड्रेस आती है. कहना गलत नहीं होगा कि रश्मि इस ब्लू साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. रश्मि ने अपनी इस ब्लू साडी़ को ब्लैक बेल्ट के साथ कैरी किया हुआ है. रश्मि ने ब्लू साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. रश्मि देसाई ने अपनी इस ब्लू साड़ी के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप मैसी पोनी टेल में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही हैं. रश्मि देसाई का ये लुक दिवाली पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है. 

                                           

वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रश्मि की ये व्हाइट ड्रेस आती है. अगर आपको ट्रेडिशनल ड्रेस खरीदनी है और आपके पास चॉइस करने के लिए टाइम नहीं है. तो, ऐसे में आप रश्मि की ये व्हाइट ड्रेस कैरी कर सकते है. रश्मि का ये व्हाइट कुर्ता या सलवार-सूट और उस पर एक जरी वाला दुपट्टा लेकर मैचिंग जेवैलरी, शूज पहने जा सकते है. इसे आप ना सिर्फ फेस्टिवल पर बल्कि किसी पार्टी में भी ट्राई कर सकते है.

                                         

वहीं अगर आप सा़ड़ी पहनकर बोर हो गए है. तो, आप इस साड़ी को रश्मि की तरह कैरी करके अपने लुक को अलग तरह से हाइलाइट कर सकते है. साड़ी को इस ट्रेडिशनल लुक से अलग हटकर एक ड्रेस स्टाइल में कैरी किया जा सकता है. इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से रश्मि ने क्रिएटिव स्टाइल में टाई करते हुए फ्लोरल पाउच बेल्ट से हुकअप किया हुआ है. वहीं, बाकी बचा हुआ काम उनका फ्लोरल ब्लाउज ने पूरा कर दिया है. इस स्टाइल को ना सिर्फ फेस्टिवल पर बल्कि दूसरे ऑकेजन्स पर ट्राई किया जा सकता है. 

                                         

रश्मि के ये ट्रेडिशनल वियर्स ना सिर्फ पहनकर आपके लुक में चार चांद लगाएंगे. बल्कि, ये सभी नॉर्मल बजट वाली ड्रेसेज है जिन्हें आसानी से मार्केट से पर्चेज करके पहना जा सकता है.