logo-image

लिपस्टिक के कलर से जानें सामने वाली महिला के दिल में क्‍या है

लिपस्टिक (Lipstick) का रंग आपकी पर्सनैलिटी को भी बयां कर देता है. चलिए आज आप यह जान लिजिए कि लिपस्टिक (Lipstick) कौन सा रंग आपके बारे में क्या कहता है.

Updated on: 30 Jul 2019, 02:08 PM

नई दिल्‍ली:

लिपस्टिक (Lipstick) के बिना मेकअप अधूरा है. लिपस्टिक (Lipstick) से ही किसी लड़की का मेकअप पूरा होता है. लिपस्‍टिक का कलर चुनते समय आपको केवल इतना ही पता होता है कि यह आप की खूबसूरती बढ़ा रही है या नहीं. शायद आपको यह नहीं मालूम होगा कि लिपस्टिक (Lipstick) का रंग आपकी पर्सनैलिटी को भी बयां कर देता है. चलिए आज आप यह जान लिजिए कि लिपस्टिक (Lipstick) कौन सा रंग आपके बारे में क्या कहता है.

पिंक

अगर आपको यह रग पसंद है, तो इसका मतलब है कि आप काफी विश्वसनीय हैं और दिल से काफी मासूम हैं. परिवार हो या दफ्तर, हर जगह आप सबकी चहेती हैं. आप हमेशा प्रसन्‍न रहने वाली महिला हैं और आपको हंसी-मजाक करना बेहद पसंद है.

प्लम

लिपस्टिक (Lipstick) का यह रंग बताता है कि आप किसी भी चुनौती से नहीं डरती हैं. आप काफी महत्वकांक्षी हैं और जिस तरह से लिपस्टिक (Lipstick) का यह कलर बाकी शेड से काफी अलग होता है उसी इसी तरह इसे पसंद करने वाली लड़कियां औरों से काफी अलग होती हैं.

सुर्ख लाल

अगर आपको सुर्ख लाल लिपस्टिक (Lipstick) पसंद है, तो इसका मतलब है कि आप काफी बोल्ड और कॉन्फिडेंट से भरी हुई हैं. अपने रंग-रूप को आप लेकर पूरी तरह सहज रहती हैं. आपको समाज में अपनी अलग पहचान बनाना पसंद हैं.

यह भी पढ़ेंः Boyfriend को हथकड़ी से बांधकर जबरन बनाती थी संबंध

मोव

मोव लिप कलर की लिपस्टिक (Lipstick) लगाने वाली लड़कियां काफी रहस्मयी होती हैं. उन्हें समझना बेहद मुश्किल होता है. ये चीजों को काफी सीमित रखती हैं.

पीच

पीच कलर की लिपस्टिक (Lipstick) लगाने वाली लड़कियां अपनी लाइफ को लेकर काफी सीरियस होती हैं. ये शांतिप्रिय होती हैं. ये शांत और शर्मीली स्‍वभाव की होती हैं.

भूरा

ब्राउन यानी भूरे रंग की लिपस्टिक (Lipstick) पसंद करने वाली लड़कियां काफी रोमांटिक होती हैं. ये चीजों की गहराई में जाना पसंद करती हैं और हर चीज को जांच-परख कर देखती हैं.

यह भी पढ़ेंःकुंवारे लड़कों पर शादीशुदा महिलाओं की नजर, ये है बड़ी वजह

पर्पल

पर्पल रंग की लिपस्टिक (Lipstick) पसंद करने वाली लड़कियां काफी भावुक होती हैं. हालांकि ये वक्त आने पर विपरीत परिस्थितियों का मजबूती से सामना करती हैं.

नारंगी

अगर आप ऑरेंज कलर की लिपस्टिक (Lipstick) पसंद करती हैं तो आपका स्‍वभाव काफी मजाकिया है. आप ऊर्जा से भरी से भरी होती हैं. आप अपनी जिंदगी को पूरे मजे के साथ जीने में यकीन करती हैं.