logo-image

कियारा आडवाणी ने हरी साड़ी पर खर्च किए इतने हरे नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आए दिन फैंस को अपनी अदाओं से घायल कर रहीं है। वह काफी महंगे-महंगे कपड़े पहनती हैं। ऐसा लगता है जैसे कियारा को महंगे कपड़ों का काफी शौक है। कियारा हर दिन अपने नए अंदाज से फैंस का दिल जीत रहीं है. अदाकारी हो या फैशन स्टाइल,

Updated on: 15 Aug 2021, 11:47 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आए दिन फैंस को अपनी अदाओं से घायल कर रहीं है। कियारा हर दिन अपने नए अंदाज से फैंस का दिल जीत रहीं है. अदाकारी हो या फैशन स्टाइल, कियारा हर एक लुक में छा ही जाती हैं. कियारा आडवाणी जितनी रील लाइफ में खूबसूरत दिखाई देती हैं, उतनी ही रीयल लाइफ में भी हैं. वैसे आज कियारा को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक गिना जाता है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसमें वह काफी महंगे-महंगे कपड़ों में नजर आती हैं. ऐसा लगता है कि कियारा को महंगे कपड़ों का काफी शौक है. हाल ही में, कियारा ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'शेरशाह' के प्रोमोशन्स के दौरान कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जो कि काफी वायरल भी हुई. 

यह भी पढ़े : युवाओं को नए भारत का प्रेरक शक्ति बनना चाहिए : उड़िया अभिनेता

कियारा ने सोशल मीडिया पर हरी साड़ी में एक तस्वीर शेयर की. उनकी ये हरी साड़ी की तस्वीरें शेरशाह फिल्म के प्रोमोशन्स के दौरान की है. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. कियारा ने साड़ी के साथ कानों में झुमकें और हाथों में लाल चूड़ियां भी डाली हुई हैं. जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहें हैं. वहीं कियारा ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. इस लुक के साथ कियारा ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही ग्लॉसी लिपस्टिक और छोटी -सी काली बिंदी भी लगाई हुई है. जो काफी गजब ढा रही है. इसी के साथ ही कियारा ने बन बनाकर हेयर स्टाइल भी बनाया हुआ है. कियारा की ये साड़ी लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई क्योंकि इस साड़ी में वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं. इस लुक में कियारा के फैन्स उनकी तारीफ करते थम नहीं रहें हैं. इन तस्वीरों में ग्रीन साड़ी में कियारा एकदम तारों की तरह चमचमा रही हैं. बता दें, कियारा की ये साड़ी ब्रांडिड होने के साथ-साथ काफी महंगी भी है. कियारा की ये ग्रीन साड़ी करीब 48500 रुपए की है.

यह भी पढ़े : निषाद पार्टी ने लिया यू-टर्न, भाजपा को समर्थन देने का वादा

अभिनेत्री आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बना चुकी हैं. कियारा अपने स्टाइल और खूबसूरती दोनों के ही कारण सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाती हैं. उनका लुक वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल, वे हर एक अवतार में अपनी खूबसूरती और स्टाइल से अपने फैन्स की दिल की धड़कन बढ़ा देती है. वैसे कियारा के लिए ये कोई नई बात नहीं है बल्कि वह पहले भी इससे महंगी-महंगी साड़ियों में नजर आ चुकीं हैं. फिल्म लक्ष्मी बम के प्रोमोशन्स के दौरान भी कियारा ने काफी महंगी मैरून साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. 

यह भी पढ़े : हैती में 7.2 तीव्रता का भूकंप, 304 की मौत

बता दें, 12 अगस्त को रीलीज़ हुई फिल्म 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने अहम भूमिका निभाई है. यह फिल्म कारगिल में शहीद हुए कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है.

यह भी पढ़े : रिया दी वेडिंग : अनिल कपूर की बेटी रिया की जुहू में हुई शादी, परिवार व दोस्त हुए शामिल (लीड-1)