logo-image

Kareena Kapoor: बेहद स्टाइलिश है करीना का ये कूल लुक, व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक फैशन ऑइकन है, एक्ट्रेस आए दिन अपने नए नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं.

Updated on: 11 May 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक फैशन ऑइकन है, एक्ट्रेस आए दिन अपने नए नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. करीना कपूर की वार्डरोब हमेशा टॉप लिस्ट में रही हैं, वो उनके फैंस को ऐसे स्टाइलिश कपड़ें पहनने के लिए मोटिवेट करती है, जो कम्फर्ट और ट्रेंडी हो. हर बार जब भी पैपराजी अपने कैज़ुअल आउटिंग के दौरान स्टार को क्लिक करते हैं, तो वह ऐसे पहनावे में नज़र आती हैं, जो घर पर वीकेंड बिताने, काम चलाने या अपने दोस्तों के साथ चिल करने के लिए परफेक्ट होते हैं.

करीना (Kareena Kapoor style) का लेटेस्ट आउटफिट भी बेहतरीन है. एक्ट्रेस को मुंबई में अपने  घर से बाहर कदम रखते हुए देखा गया, और उन्होंने सिंपल ऑफ-व्हाइट टी और डेनिम जींस पहनी. इस लुक में वो बहुत ही कूल लग रही थी. करीना ने  एक ऑफ-व्हाइट कलर का टॉप पहना था, जो एक गोल नेकलाइन, आधी लंबाई की आस्तीन, आस्तीन और कंधे पर कट-आउट और एक ढीले सिल्हूट के साथ आता है. उन्होंने इसे डेनिम जींस के अंदर टक करके स्टाइल किया. 

न्यूड पिंक शेड के साथ किया पूरा

लाइट ब्लू कलर के शेड में करीना हाई वेस्ट डेनिम जींस में बाहर आती हुई दिख रही थी. बैगी स्ट्रेट-येलो फिट चप्पल के साथ करीना कपूर का ये लुक देखा गया. इसके साथ एक्ट्रेस को ब्लैक सनग्लासेज में देखा गया, ये लुक उनपर बहुत अच्छा लग रहा था. वहीं करीना ने इस लुक को  लाइट मेकअप के साथ रखा,  करीना ने ग्लैम पिक्स के लिए न्यूड पिंक शेड और डार्क आई ब्रोज रखी. एक बैक-स्वेप्ट ओपन वेवी हेयरडू ने उनके ऑफ-ड्यूटी लुक को फिनिशिंग टच दिया. 

करीना कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' पर काम कर रही हैं. इसमें कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी हैं. वह सुजॉय घोष की आने वाली फिल्म का भी हिस्सा हैं, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म पर आधारित है.