logo-image

करीना कपूर ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, दिए ये ब्यूटी टिप्स

जीरो फिगर की बात हो या प्रेग्नेंसी के बाद वापस शेप में आने की, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) किसी ट्रेंडसेटर से कम नहीं हैं. इसके साथ ही करीना की ग्लोइंग स्किन हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती है.

Updated on: 08 Apr 2021, 12:52 PM

highlights

  • करीना कपूर खान की खूबसूरती की दुनिया दिवानी
  • खानपान का खास ख्याल रखती हैं करीना कपूर
  • लिक्विड चीजों का खूब सेवन करती हैं करीना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फिटनेस की बात हो और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम ना आए ऐसा होना मुश्किल है. करीना कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण बल्कि अपनी ब्यूटी और फिटनेस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जीरो फिगर की बात हो या प्रेग्नेंसी के बाद वापस शेप में आने की, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) किसी ट्रेंडसेटर से कम नहीं हैं. इसके साथ ही करीना की ग्लोइंग स्किन हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती है. आपके मन में भी ये सवाल आता होगा कि आखिर 40 साल की करीना कपूर की फिट फिगर और चमकती स्किन का राज क्या है. तो आपके इस सवाल का जवाब हम लेकर आए हैं. आज हम आपको बताएंगे करीना की चमकती स्किन का राज.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने खोला अपनी टोंड बॉडी का राज, जानें Fitness Tips

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

समय पर लेती हैं डाइट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने खानपान का खास ख्याल रखती हैं. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने दिन की शुरुआत भीगे हुए बादाम से करती हैं. इसके बाद करीना जिम में वर्कआउट करती हैं. करीना अपना लंच भी समय से करती हैं उन्हें लंच में कभी दही-चावल तो कभी दाल, सब्जी, रोटी, सलाद खाना बेहद पसंद है. इसके बाद शाम के समय में करीना फल खाना पसंद करती हैं. इसके बाद डिनर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) कभी पुलाव-रायता या फिर कभी दाल, सब्जी, रोटी खाना पसंद करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

लिक्विड चीजों का सेवन

करीना ने  बताया कि वह अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए लगातार लिक्विड चीजों का सेवन करती हैं, जैसे- नारियल पानी, जूसी फ्रूट्स और सलाद. उन्होंने यह भी कहा कि वह हर दिन एक अच्छा मॉइश्चचराजर अपनी स्किन पर लगाती हैं. करीना एलिगेंट पिंक लिपस्टिक और मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. करीना के मुताबिक ये तीन चीजें उनके ब्यूटी बैग में हमेशा होती हैं. खाली टाइम में करीना अपनी बॉडी और स्किन को पूरी तरह रिलैक्स करने की कोशिश करती हैं क्योंकि शरीर जितना अधिक रिलैक्स्ड रहेगा, त्वचा उतनी अधिक स्वस्थ और सुंदर दिखेगी.

ये भी पढ़ें- इंप्रेशन जमाने के लिए रखें इन ड्रेसिंग टिप्स का ख्याल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वर्कआउट करना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिटनेस के मामले में आजकल की एक्ट्रेसेस को कॉम्पिटिशन देती हैं. करीना कपूर खुद को फिट रखने के लिए सीढ़ियां चढ़ने-उतरने से लेकर पिलाटेस और योगा भी करती हैं इसके अलावा करीना मेडिटेशन भी करती हैं.