logo-image

ईशान खट्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर लगाई आग

ईशान को कैमरा के लिए शर्टलेस और अपनी लीन बॉडी दिखाते देखा गया

Updated on: 09 Aug 2021, 08:03 PM

highlights

ईशान खट्टर को कैमरा के लिए शर्टलेस और अपनी लीन बॉडी दिखाते देखा गया

ईशान खट्टर ने पिक्चर में ट्रैक पैंट्स के साथ अपने गले में एक सिल्वर कलर की चेन डाली

ईशान ने वॉर ड्रामा फिल्म 'पिप्पा' साइन की है

मुंबई:

ईशान खट्टर इंस्टाग्राम और रिएलिटी के बीच एक परफेक्ट बैलेंस मैनेज कर लेते हैं. यंग स्टार को अक्सर एक सिंपल ऑनलाइन इमेज बनाते देखा गया है. इन उत्साही फैन्स और फोलोअर्स को ईशान की पोस्ट पर तारीफ और प्यार का सैलाब बिखेरते देखा गया है. यह कहा जा सकता है कि अबिनेता ईशान खट्टर फिटनेस प्रेमी है. तस्वीरों में ईशान को कैमरा के लिए शर्टलेस और अपनी लीन बॉडी दिखाते देखा जा सकता है. ईशान खट्टर फिट रहने के लिए उन्हें एक नई गतिविधि जैसे कि ब्रिक क्लाइमिंग करते भी देखा जा रहा है. ईशान ने पिक्चर में ट्रैक पैंट्स के साथ अपने गले में एक सिल्वर कलर की चेन डाली हुई है. उनके ऐब्स को तो उंगलियों पर गिना जा सकता है. 

यह भी पढ़े: जाह्नवी कपूर ने अपने ‘अक्सा गैंग’ के साथ मचाया धमाल, देखें Video

उन्होंने अपनी फोटो के नीचे "वन ब्रिक एट अ टाइम" के नाम से कैप्शन भी दिया है. उनकी इस फोटो को भी फैन्स ने नहीं छोड़ा और उनकी फोटो पर कमैंट्स की बौछार कर दी. एक फैन ने तो "आग लगादी" तक लिख दिया तो वहीं दूसरी ओर, दूसरे फैन ने "सो हॉट ओएमजी" के साथ फायर इमोजी भी डाले. 

ईशान खट्टर तब खूब सुर्खियां बटोर रहे थे जब उन्होंने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे की फोटो पर कमेंट किया था. कुछ समय पहले ही, अभिनेत्री और खाली-पीली सह-अभिनेता ने अपने एक फोटोशूट से मैगजीन कवर भी शेयर किया था और ईशान ने उस पर, सभी की तरह, फायर ईमोजी डाले थे. 

यह भी पढ़े: महामारी के बीच बेल बॉटम की शूटिंग के बारे में वाणी ने शेयर किए अपने अनुभव

खाली-पीली एक्टर इन दिनों अपनी फिटनेस के चलते लोगों से वाहवाही और खूब सुर्खियां बटौर रहे है. काम की दिशा में, ईशान ने वॉर ड्रामा फिल्म 'पिप्पा' भी साइन की है. फिल्म में प्रियांशु पैन्यूली उनके भाई और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर उनकी बहन के रूप में नजर आएंगी. साथ ही सोनी राजदान भी मां की भूमिका में अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.  

यह भी पढ़े: 'Anupamaa' की 'राखी दवे' ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Video