logo-image

'Naagin 3' की ये अदाकारा अपने लुक्स से ढा रही हैं कहर

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नागिन 3 जैसे छोटे पर्दे के कई पॉपुलर शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा सुरभि ज्योति अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए भी बेहद पॉपुलर हैं.

Updated on: 22 Aug 2021, 01:51 PM

highlights

  • सुरभि ज्योति नागिन 3 जैसे छोटे पर्दे के कई पॉपुलर शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं.
  • एक्टिंग टैलेंट के अलावा सुरभि ज्योति अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए भी बेहद पॉपुलर हैं.
  • सुरभि आए दिन फोटोशूट करवाती रहती हैं.

मुंबई:

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) नागिन 3 जैसे छोटे पर्दे के कई पॉपुलर शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा सुरभि ज्योति अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए भी बेहद पॉपुलर हैं. सुरभि आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती है. वे टीवी शोज़ के अलावा कई फोटोशूट्स में भी नजर आती है. सुरभि को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स और स्टाइल्स की काफी अच्छी जानकारी है. जिन्हें कैरी करके वह बेहद ही खूबसूरत लगती है और उनके लुक्स भी लोगों को बहुत इंस्पायर करते हैं. हर बार वह अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. सुरभि के ये हॉट और ग्लैमरस लुक फैंस को बेहद पसंद आते हैं.

यह भी पढ़े : दस करोड़ से ज्यादा के आर्थिक हेराफेरी के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, टीएमसी सरकार में रह चुके हैं मंत्री 

घर हो या बाहर सुरभि के ये आउटफिट बहुत ही सिंपल और कूल हैं. इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं. सुरभि आए दिन फोटोशूट करवाती रहती हैं. जिनकी तस्वीरें वो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. सुरभि के इन लुक्स को कोई भी ऑप्ट कर सकता है और ग्लैमरस लुक पा सकता है. सुरभि के ये आउटफिट पहनने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. जिसमें वे खुद भी बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. वेस्टर्न आउटफिट ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी सुरभि कहर बरपाती हैं. सुरभि की इन तस्वीरों को देखकर ही रिलैक्सड फील होता है. सुरभि के ये कूल लुक गर्मियों में रिक्रिएट करके भी पहने जा सकते हैं. सुरभि की तस्वीरों के बहाने से फैंस को उनके अपडेट्स मिलते रहते हैं कि वे इन दिनों क्या कर रही हैं? तस्वीरों को देखकर ही फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करते रहते हैं. एक फैन ने तो उनकी तस्वीर पर ये तक लिख दिया कि 'उफ्फफफफ क्या लग रही हो तुम.' तो वहीं किसी ओर ने 'गजब ढा रही हो' भी लिख दिया. सुरभि के चाहने वालों की गिनती में लगातार इजाफा होता जा रहा है. नागिन फेम सुरभि ज्योति अपनी स्टनिंग फोटोशूट से लोगों का दिल जीत लेती हैं. इनका स्टाइल भी देखने लायक होता है.

यह भी पढ़े : जब अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए भावुक हुए थे कल्याण सिंह

बता दें, सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. जो उनकी हर पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते रहते हैं. सुरभि अपने फैन्स को भी कभी निराश नहीं करती हैं. वह अपने फैन्स के लिए बराबर हॉट फोटोज़ और विडियोज़ शेयर करती रहती है. सुरभि की ऐक्टिंग तो शानदार है ही साथ ही वह एक बेहतरीन इंसान भी हैं. सुरभि ज्योति मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं. बता दें, सुरभि ने जी टीवी के सीरियल 'कुबूल है' से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वे टीवी का एक जाना माना नाम है.