logo-image

Honeymoon Styling Tips: हनीमून पर दिखना है स्टालिश, तो अपने साथ जरूर ले जाएं ये सामान

Honeymoon Styling Tips: हनीमून शब्द सुनते ही मन में दबी सारी इच्छाएं अपने आप बाहर आ जाती हैं. ऐसे में अगर आप भी हनीमून (हनीमून टिप्स) पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपको उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बैग में जरूर होनी चाहिए.

Updated on: 29 Mar 2024, 04:45 PM

New Delhi:

Honeymoon Styling Tips: हनीमून एक ऐसा समय होता है जब आप आराम करना चाहते हैं और अपने नए जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय बिताना चाहते हैं. आप स्टाइलिश भी दिखना चाहते हैं. यहां कुछ हनीमून वेकेशन आउटफिट हैं जो आपको स्टाइलिश और आरामदायक फील करा सकते हैं. हनीमून आउटफिट का चयन करते समय, आपको अपनी आरामदायकता, स्थानीय मौसम और यात्रा के माहौल का ध्यान रखना चाहिए. यह एक खास अवसर है, तो आपको अपने पार्टनर के साथ खास और रोमांटिक महसूस करने के लिए विशेष तौर पर तैयार और आत्मसमर्पित लगने वाला आउटफिट चुनना चाहिए. 

बीच वेकेशन के लिए: एक सनड्रेस या स्विमसूट कवर-अप एकदम सही है, साथ ही कुछ फ्लिप-फ्लॉप या सैंडल भी. आप एक स्ट्रॉ हैट और सनग्लासेस भी जोड़ सकते हैं. यदि रात में ठंड हो, तो आप एक हल्का स्वेटर या जैकेट ला सकते हैं.

सिटी वेकेशन के लिए: कुछ जींस या ड्रेस पैंट और एक अच्छा टॉप या ब्लाउज पैक करें. आप एक ब्लेज़र या जैकेट भी जोड़ सकते हैं यदि यह ठंडा होने वाला है. आरामदायक चलने वाले जूते लाना न भूलें!

एडवेंचर वेकेशन के लिए: कुछ आरामदायक कपड़े पैक करें जिन्हें आप घूमने-फिरने में पहन सकें. लंबी पैदल यात्रा के जूते या जूते, साथ ही एक जैकेट या स्वेटर लाना न भूलें. यदि आप किसी गर्म स्थान पर जा रहे हैं, तो सनस्क्रीन और एक टोपी भी लाना सुनिश्चित करें.

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार का हनीमून पर जा रहे हैं. तापमान बदलने पर यह आपको समायोजित करने में मदद करेगा. आप बहुत पैदल चल रहे होंगे, इसलिए आप ऐसे जूते चाहते हैं जिनमें आप सहज महसूस करें. एक सन हैट और सनस्क्रीन भी लेकर जाएं. अपनी त्वचा को सूरज से बचाना महत्वपूर्ण है. भले ही आप समुद्र तट पर न जा रहे हों, होटल में पूल या स्पा हो सकता है इसलिए आप एक स्विमसूट भी साथ में जरूरी कैरी करें. एक अच्छा ड्रेसिंग गाउन आपके हनीमून को यादगार बना सकता है. यह होटल के कमरे में आराम करने या रूम सर्विस का ऑर्डर करते समय पहनने के लिए एकदम सही है. आप एक ऐसा हनीमून वॉर्डरोब पैक कर सकते हैं जो आपको स्टाइलिश और आरामदायक महसूस कराएगा. यह आपके और आपके पार्टनर की पसंद और आपके यात्रा की स्थिति पर निर्भर करेगा, आपको ध्यान देना चाहिए कि आपका आउटफिट आपको आरामदायकता और विशेष महसूस कराए.

Also Read: Modern Saree Look: ये हैं साड़ी पहनने के 5 मॉडर्न तरीके, आप दिखेंगी फुलऑन स्टाइलिश