logo-image

इस एक्ट्रेस की व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में देखकर एक झलक, फैंस का दिल गया धड़क

बॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. हो भी क्यों ना, इन दिनों कैटरीना की पिल्म सूर्यवंशी आने वाली है. जिसके प्रोमोशन में वो जोरों शोरों से लगी हुई है.

Updated on: 20 Oct 2021, 07:29 AM

highlights

  • इन दिनों कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है.
  • एक्ट्रेस ने वन-शोल्डर व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में इंस्ट्राग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. 
  • कैटरीना का ये लुक बेहद ही सिंपल पर बहुत क्लासी लग रहा है. 

मुंबई:

बॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. हो भी क्यों ना, इन दिनों कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है. जिसके प्रोमोशन में वो जोरों शोरों से लगी हुई है. इस दौरान एक्ट्रेस वन-शोल्डर व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस की पिक्चर्स कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिस पर फैंस भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे है. आपको बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की इस ड्रेस को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने स्टाइल किया है. 

                                       

कैटरीना ने इस ड्रेस का सेलेक्शन फैशन ब्रांड आर्या म्यूज की शूटिंग के लिए किया है. ये प्री-फॉल 2021 कलेक्शन के लेबल का है जो कि स्लिम फिट में आता है. वैसे तो ये ड्रेस लंच डेट पर जाने के लिए एकदम परफेक्ट है. अगर आप भी ऐसी कोई ड्रेस खरीदने की सोच रहे है. तो, पहले इसकी कीमत जान लीजिए. जो कि 48,215 रुपए है. आप अपने वॉर्डरोब में इस ड्रेस को ऐड कर सकते है.   

                                     
एक्ट्रेस की ड्रेस की बात जरा डीटेल में करें तो इस वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेन ने सभी फैशन लवर्स को खुश कर दिया है. इस ड्रेस में वो लोगों को फैशन गोल्स दे रही है. कैटरीना का ये लुक है बेहद ही सिंपल पर बिल्कुल क्लासी लग रहा है. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप किया है. लेकिन, लग बेहद ही प्यारी रही हैं. फेस को इंहेंस करने के लिए उन्होंने सिर्फ आइब्रो और पलकों को हाईलाइट किया है. इसके अलावा लिप्स पर उन्होंने ग्लोस का इस्तेमाल किया है. वहीं कैटरीना ने बालों को वेवी लुक दिया है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ज्वैलरी में सिर्फ ईयरिंग्स पहने हुए हैं. जो कि पर्ल ईयरिंग्स है. 

                       

ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना ने लोगों को इस तरह की ड्रेस का कोई ऑप्शन दिया है. बल्कि, इससे पहले भी कैटरीना की रेड कलर की साटन ड्रेस रोमांटिक डेट के लिए एकदम परफेक्ट है. वी नेक और फुल स्वील्स की ये बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस रोमांटिक पोज दे रही है. इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने सिल्वर हील्स और स्लीक साइड-पार्टेड हेयरडू के साथ स्टाइल किया था. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इस लुक में बेहद कहर बरपा रही थी. एक्ट्रेस उस ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग रही थी कि फैंस ने उनकी तस्वीरों पर ताब़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स किए थे. 

                                         

इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न दोनों में ही कमाल लगती है. इसका पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ही लग जाता है. जिस पर फैंस भर-भरकर अपना प्यार बरसाते है. एक्ट्रेस की एक नजर फैंस का दिल लूट ले जाती है.