logo-image

Deepika Padukone की देखकर ये खूबसूरत साड़ी और मैंचिंग ईयररिंग्स, फैंस ने कहा 'Stunning'

Deepika Padukone की हाल ही में ट्रेडिशनल अवतार में तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है. साड़ी में मैचिंग धागों और सफेद मोतियों के साथ हैवी इंब्राइड्री की गई हैं.

Updated on: 01 Dec 2021, 08:36 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उतना ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. एक्ट्रेस इंडियन पहने या वेस्टर्न हर लुक में तबाही ही मचाती है. अब, इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जिसमें वे ट्रेडिशनर अवतार में नजर आ रही है. तस्वीरें देखते ही फैंस अपने होश गवां बैठे है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोरती आई हैं. दीपिका उन एक्ट्रेसेज में से है जो फैशन को लेकर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है. फिर चाहे बात उनके हैवी गाउन की हो, साड़ी की या फिर एयरपोर्ट लुक्स की. लाइमलाइट चुराने में दीपिका का कोई जवाब नहीं है. (Instagram@shaleenanathani)

                                           

अब, अपने इस ट्रेडिशनल वियर से भी वो फैंस के दिल में घर करती नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है. साड़ी में मैचिंग धागों और सफेद मोतियों के साथ हैवी इंब्राइड्री की गई हैं. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लंबा पल्लू कैरी किया है. (Instagram@shaleenanathani)

                           

ये तो हो गई दीपिका की साड़ी की बात अब जरा बात उनके मेकअप कि की जाए तो उन्होंने आंखों में बोल्ड काजल, मस्कारा और आईशाइडो लगाया हुआ है. इसके साथ ही ब्लश चिक के साथ मैट लिपस्टिक लगाई और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाया है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ पन्ना स्टोन से बनी खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी की है और कहना गलत नहीं होगा कि वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. एक्ट्रेस का स्टाइल किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देने के लिए काफी है. बता दें, इन तस्वीरों को स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. (Instagram@deepikapadukone)

                                           

एक्ट्रेस ने कुछ टाइम पहले ही रणवीर सिंह के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें दोनों के बीच खासा प्यार देखने को नजर आ रहा था. ना सिर्फ ये वो अपनी वीडियोज भी काफी बार शेयर करती रहती है. हाल ही में शेयर की गई वीडियो में भी दीपिका काफी मस्ती करती नजर आ रही थी. (Instagram@deepikapadukone)

                                           

अब, दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी फिल्मों का भंडार लगा हुआ है. दीपिका जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म '83' में दिखाई देंगी. जहां वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान के साथ 'पठान' और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' जैसी फिल्में भी अभी कतार में हैं. दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी दिखाई देंगी. 

बात चाहे दीपिका की एक्टिंग की हो या फिर उनके फैशन की वो हर तरह से फैंस को बेहद पसंद आती है और फैंस भी उनके नए-नए पोस्ट और वीडियोज शेयर होने का वेट करते रहते है.