logo-image

सोनम का ये Winter Collection है बेहद कमाल, सर्दी और लुक दोनों का रखें पूरा ख्याल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरतीं नजर आती है. अब, इस सर्दी के मौसम में सोनम एक बार फिर से लोगों को फैशन गोल्स देती नजर आ रही है. जरा एक नजर उनके विंटर कलेक्शन पर भी डाल लें.

Updated on: 30 Nov 2021, 11:29 AM

नई दिल्ली:

सर्दियों में जितनी फिक्र ठंड से बचनी की होती है. उतनी ही फैशनेबल दिखने की भी लगी रहती है. बात फैशन की हो और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम सामने ना आए. ये तो हो नहीं सकता. बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैशन स्टाइल को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रहती है. इसमें कोई दोराय भी नहीं है कि एक्ट्रेस बहुत ही सुंदर कलेक्शन आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अब, इन तस्वीरों को ही देख लीजिए जिसमें वो विंटर के लिए फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं. 

                                       

इसमें सबसे पहला सोनम का ये लुक आता है जिसमें उन्होंने बेज कलर का ओवरसाइज कोट पहना हुआ है. कहना गलत नहीं होगा कि इस फैंसी ट्रेंच कोट में सोनम बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

                                       

वहीं अगर आपको व्हाइट एंड ब्लैक का कॉम्बिनेशन पसंद है तो आप सोनम का ये वाला आउटफिट ट्राई कर सकते हैं. जिसमें उन्होंने सर्दियों में ठंड से बचने और साथ में स्टाइलिश लगने के लिए व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट के साथ खुद को पेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक हाईनैक भी पहना हुआ है. जो उनके लुक को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा है.

                                       

सोनम के अगले आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में शॉट कोट पहना हुआ है. इसके साथ प्लेट्स वाली स्कर्ट कैरी की है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सोनम ने लॉन्ग कोट कैरी किया हुआ है लेकिन, ऐसा नहीं है एक्ट्रेस का ये आउटफिट बेहद ही कमाल का लग रहा है. वे लग भी बेहद ही प्यारी रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस जितनी गर्म है उतनी ही स्टाइलिश भी है. विंटर्स में कैरी करने के लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन है. 

                                       

सोनम की लास्ट ड्रेस की बात करें तो उन्होंने वुलन लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है. ब्लैक कलर वैसे भी क्लासी ही होता है. आप चाहें तो सोनम की ड्रेस की तरह ही ब्लैक कलर की ये लॉन्ग ड्रेस कैरी कर लें या चाहें तो कोई दूसरा कलर भी ट्राई कर सकते है.