News Nation Logo
Banner

दिवाली पर चाहिए खूबसूरत पिक्स, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की ज्वेलरी की लिस्ट को करें फिक्स

दिवाली लाइट्स और मीठे पकवानों का फेस्टिवल है. लेकिन, एक चीज और है जिसका इस दिन पर खास ख्याल रखा जाता है. वो है कपड़ों के साथ पहनी जाने वाली ज्वैलरी. इसके लिए जैसे हम आपको हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स का ऑप्शन देते है क्योंकि आप उन्हें बहुत फॉलो करते है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 28 Oct 2021, 09:55:55 AM
Bollywood actresses trending jewellery designs for Diwali

Bollywood actresses trending jewellery designs for Diwali (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

highlights

  • दिवाली पर माधुरी की ये फैशनेबल अंगूठी लेडीज के हाथों की शोभा बढ़ा सकती है. 
  • तारा की ये मॉड्यूलर ज्वैलरी की डिमांड भी काफी बढ़ गई है. ये दिवाली पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 
  • दिवाली पर सोनम कपूर का ये सटलदा नेकलेस कैरी किया जा सकता है.

मुंबई:  

दिवाली लाइट्स और मीठे पकवानों का फेस्टिवल है. इसमें तो कोई शक ही नहीं है. लेकिन, इसके साथ ही इस दिन पर खूबसूरत दिखने के लिए कपड़ों की शॉपिंग भी जमकर की जाती है. लेकिन, एक चीज और है जिसका इस दिन पर खास ख्याल रखा जाता है. वो है कपड़ों के साथ पहनी जाने वाली ज्वैलरी. ज्वैलरी तो सभी लेडीज को पसंद होती है. फिर चाहे वो सिंपल हो या कोई हैवी. फिर चाहे मौका फेस्टिवल का हो या पार्टी का. ज्वैलरी वो चीज है तो लेडीज को कैरी करना बेहद अच्छा लगता है. ना सिर्फ अच्छा लगता है बल्कि वो लेडीज के आउटफिट में भी चार चांद लगा देती है. अब, इस मौके पर हमने आपको आउटफिट्स के तो बहुत-से ऑप्शन्स दिए है. लेकिन, अभी तक ज्वैलरी का नहीं दिया था. तो, चलिए इंतजार किस बात का है. दिवाली के दिन अपने नए-नए कपड़ों की ट्रेंडी ज्वैलरी के साथ शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हो जाइए. इसके लिए जैसे हम आपको हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स का ऑप्शन देते है क्योंकि आप उन्हें बहुत फॉलो करते है. इसलिए, आज भी हम आपको कुछ ऐसी ही सेलेब्स की डिजाइनर ज्वैलरी का ऑप्शन देंगे जो दिवाली पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

                                           

ज्वैलरी की इस लिस्ट में सबसे पहले 'धक धक गर्ल' की माधुरी दीक्षित का नंबर आता है. आजकल वैसे तो हैवी से ज्यादा लाइट ज्वैलरी ट्रेंड में है. उसमें माधुरी की ये बड़ी-बड़ी फैशनेबल अंगूठी लेडीज के हाथों की शोभा बढ़ा सकती है. दिवाली पर पहनने के लिए ये रॉयल स्टाइल अंगूठी खरीदी जा सकती है. वैसे तो माधुरी उन एक्ट्रेसेज में से है जो ना आए दिन आउटफिट्स और ज्वैलरी के नए-नए ऑप्शन्स देती रहती है. अब, इन तस्वीरों को ही ले लीजिए. जिसमें वो फेस्टिवल के दौरान लोगों को तरह-तरह के ऑप्शन्स दे रही हैं. 

                         

वहीं इसमें दूसरे नंबर पर फैशन क्वीन सोनम कपूर भी आती है. सोनम को बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है. कहना भी गलत नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस का फैशन सेंस है भी बेहद कमाल का. फिर चाहे वो फैशन कपड़ों का हो या ज्वैलरी का. सोनम कभी भी फैंस को नाराज नहीं करतीं. अब, सोनम की इस ज्वैलरी को ही ले लीजिए. जिसे सटलदा नेकलेस कहा जाता है. सटलदा वो नेकलेस होता है जिसमें  'सात तार' यानी कि हीरे, पन्ना और माणिक के साथ मोती भी शामिल होते है. इस हार का डिजाइन सात-स्तर वाला होता है. इसे ना सिर्फ पार्टी जैसे ऑकेजन पर बल्कि फेस्टिवल्स पर भी कैरी किया जा सकता है. अगर इस दिवाली पर आप अपने आउटफिट के साथ कुछ मैचिंग ज्वैलरी ढूंढ़ रहे है. तो, आप इसे कैरी कर सकते है. आप चाहे तो फेस्टिव सीजन में ये ज्वैलरी चूज करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

                                             

वहीं अगर आप अपने आउटफिट के साथ अगर कुछ शाइनिंग-सा पहनने की सोच रहे हैं. तो, बॉलीवुड में कम टाइम में अच्छा खासा नाम बनाने वाली तारा सुतारिया भी आती है. तारा की ये मॉड्यूलर ज्वैलरी की डिमांड काफी बढ़ गई है. ये ज्वेलरी खास तरह की होती है. इसकी बनावट और कलाकारी लोगों को जल्दी से अट्रैक्ट कर लेती है. इस धनतेरस और दिवाली पर आप ये मॉड्यूलर ज्वेलरी खरीदकर कैरी कर सकते हैं. 

First Published : 28 Oct 2021, 09:46:02 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.