logo-image

Harnaaz Sandhu का स्टाइलिश Hair Style अपनाइए, लुक में चार चांद लगाइए

मिस यूनिवर्स 2021 (miss universe 2021) हरनाज कौर संधू (harnaaz kaur sandhu) चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. हरनाज ना केवल अपनी स्किन ब्यूटी बल्कि अपने स्टाइलिश हेयर स्टाइल के चलते भी मिस यूनिवर्स कॉम्पीटीशन का स्ट्रॉन्ग हिस्सा बनी रहीं.

Updated on: 19 Dec 2021, 02:02 PM

मुंबई:

मिस यूनिवर्स 2021 (miss universe 2021) हरनाज कौर संधू (harnaaz kaur sandhu) आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. खूबसूरती में तो एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है. लेकिन, उन्हें खूबसूरत बनाने में जितना योगदान उनकी स्किन का है. उतना ही उनके बालों का भी है. हरनाज के खूबसूरत बालों की बात करें तो, उनके बालों को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए आप भी हरनाज को फॉलो करके स्टाइलिश लुक पा सकते है. हरनाज के बाल ना सिर्फ खूबसूरत बल्कि बेहद शाइनी भी है. हरनाज के बालों की बात करें तो उन्हें अपनी ड्रेस के साथ हेयर स्टाइल (hairstyle of harnaaz) को मेंटेंन रखना खूब आता है. 

                                       

मिस यूनिवर्स के टाइम पर भी हरनाज को कॉम्पीटिशन में बने रहना खूब आता है. जो कि उनके हेयर गेम्स उन्हें और स्ट्रॉन्ग बना रहे थे. उनकी स्टाइलिश अपीलिंग (harnaaz stylish appealing) के लिए उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ने उनके लिए ग्लोबल हेयर कलर चूज किया था.

                                          

बात चाहें उनके इस ग्लोबल हेयर कलर (hair color of harnaaz) की हो या साइड पार्टिंग में किए हुए बालों की. वो दोनों में ही बेहद प्यारी लग रही है. अब, इस लुक को ही ले लीजिए जिसमें उन्होंने साइड पार्टिंग के साथ अपने लुक को स्टाइल किया हुआ है. 

                                       

उनके बालों में ना सिर्फ नॉर्मल हेयर स्टाइल बल्कि कर्लस भी बेहद सूट करते है. जो इस तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है. 

                                         

हरनाज को जितने बखूबी तरीके से वेस्टर्न ड्रेस के साथ हेयरस्टाइल करना आता है. उतने ही बेहतरीन तरीके से इंडियन्स के साथ भी ऑप्ट करना आता है. जो वो इस साड़ी में नजर आ रहा है. 

                                         

हरनाज संधू के शाइनी हेयर सीक्रेट की बात करें तो फिनाले लुक के लिए मिस यूनिवर्स को लॉन्ग लेयर लुक दिया गया था. इसके लिए बरनाज के बालों को ग्लोबल हेयर कलर से टोंड अप किया गया था. ताकि उनके बाल हर डायरेक्शन से खूबसूरत लगें. इसके साथ ही बालों को और भी अट्रैक्टिव लुक देने के लिए हरनाज के बालों में सटल हाइलाइट्स भी दिए गए थे. इससे हरनाज के बाल बहुत ही खूबसूरत और शाइनी नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं बालों में वॉल्यूम बनी रहे इसके लिए हरनाज के बालों में एक्सटेंशन का इस्तेमाल भी किया गया था.