logo-image

Parineeti Chopra की इस साड़ी के सुनकर महंगे दाम, बंद कर लेंगे अपने कान

बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणिती चोपड़ा (parineeti chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनके चर्चाओं में बने रहने की वजह है उनकी ब्लू सीक्वेंस साड़ी ((parineeti chopra blue saree) जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Updated on: 26 Dec 2021, 11:39 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणिती चोपड़ा (parineeti chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनके चर्चाओं में बने रहने की वजह है उनकी ब्लू सीक्वेंस साड़ी ((parineeti chopra blue saree) जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है. फैंस का उनकी तस्वीरों से नजरें (parineeti saree look) हटा पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस की साड़ी की बात करें तो उनकी साड़ी सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Designer Manish Malhotra) ने डिजाइन की है. जिसमें उनका लुक बेहद ही स्टनिंग (Parineeti fashion) लग रहा है. 

                                     

एक्ट्रेस ओम्बर शेड की साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को अट्रैक्टिव लुक दिखाने के लिए पर्पल कलर की साड़ी को चुना था. पर्पल कलर की इस साड़ी पर ब्लू कलर के कई शेड के सितारों से वर्क किया गया है. वहीं इस खूबसूरत-सी साड़ी के साथ परीणिती ने नेवी ब्लू कलर का स्ट्रैपी ब्लाउज चुना है.  

एक्ट्रेस ने भारी-भरकम सितारों से जड़ी साड़ी के साथ बेहद ही कमाल की एक्सेसरीज को चुना था. गोल्डन हूप ईयररिंग्स के साथ परीणिती ने आउटफिट (parineeti lifestyle) पर ही सारा अट्रैक्शन छोड़ दिया है. अब ये तो हो गई साड़ी की बात, जरा उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने शिमरी आईशैडो के साथ मस्कारा के कई कोट लगाए हैं. वहीं ब्लश और मैट पिंक लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं.  

                                       

एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल की बात करें तो मिड पार्टीशन हेयर डू का सिलेक्शन किया है. बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई इस साड़ी पर बॉलीवुड हसीनाओं का कई बार दिल आ चुका है. बात चाहे कैटरीना की हो या मलाइका की या तमन्ना भाटिया की. सभी एक्ट्रेसेज का दिल इस ब्लू साड़ी पर एक बार आ चुका है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस लुक में जलवा बिखेर भी चुकी है. 

एक्ट्रेस के ऑवरलुक लुक की बात तो हो गई. लेकिन, वहीं अगर उनकी हैवी सितारों से जड़ी इस साड़ी के प्राइस की बात करें तो इसका प्राइस बेहद ही कमाल का है. बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर सिलेक्शन से ली गई इस साड़ी का प्राइस करीब 1 लाख 35 हजार है. 

                                       

आपको बात दें, आजकल परीणिती टीवी शो को जज करने को लेकर खबरों में बनी हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही वो करण जौहर (karan johar) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ हुनरबाज शो जज करती हुई दिखाई देंगी.

बता दें, परीणिती ने पहली बार साड़ी नहीं पहनी है. इससे पहले भी वो इंडियन अवतार में नजर आ चुकी है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस हमेशा ही साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती है.