logo-image

Rashmika Mandanna की ठंड में फोटोशूट कराने की ये ट्रिक, हॉट दिखने के लिए आप भी करें पिक

नेशनल क्रश कहलाई जाने वाली रश्मिका (rashmika mandanna) इन दिनों अपनी फिल्म 'Pushpa' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में रश्मिका का ये मस्ती भरा फोटोशूट सोशल मीडिया (rashmika mandanna photoshoot video) पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Jan 2022, 12:00 AM

नई दिल्ली:

नेशनल क्रश कहलाई जाने वाली रश्मिका (rashmika mandanna) इन दिनों अपनी फिल्म 'Pushpa' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोरती है. उतने ही अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के लिए मशहूर है. अब, ये ही देख लीजिए जहां वो इतनी ठंड में फोटोशूट (rashmika mandanna photoshoot) कराती नजर आ रही है. रश्मिका का ये मस्ती भरा फोटोशूट सोशल मीडिया (rashmika mandanna photoshoot video) पर जमकर वायरल हो रहा है. रश्मिका के इस वीडियो को उनके फैन ने शेयर किया है. अगर आपको भी इस ठंड में फोटोशूट करवाना है तो आप भी एक्ट्रेस की ट्रिक को फॉलो करके बर्फीली सर्दी में फोटोशूट (rashmika mandanna photoshoot 2022) करवा सकते है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rashmika mandanna (@rashmika_mandamna)

वीडियो में (rashmika mandanna instagram) साफ तौर पर नजर आ रहा है की कि किस तरह से रश्मिका भरपूर सर्दी में फोटोशूट करवा रही है. शुरू में तो वे बिल्कुल नॉर्मल नजर आई. हालांकि उन्होंने मोटा-सा कोट उल्टा करके पहना हुआ था. जिसे ओढ़कर वो मेकअप करा रही थी. जैसे ही उनके असिस्टेंट्स कोट हटाते है वो गोल घूमने लगती है. इसके बाद जब उन्हें फिर से ठंड लगती है तो उन्हें कोट से वापिस से कवर कर दिया जाता है. अगर आप भी कभी ठंड के मौसम में किसी हिल स्टेशन पर जा रहे है और कोई आपको भी फोटोशूट या वीडियो शूट करवाना है तो, आप भी एक्ट्रेस की तरह ये ट्रिक फॉलो कर सकते है. 

                                             

फोटो लेने के लिए आप भी रश्मिका (rashmika mandanna photoshoot video) की तरह हॉट-सी ड्रेस कैरी कर लें. जैसे वीडियो में रश्मिका ब्लू कर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. बाल खुले करके और छोटे इयरिंग्स कैरी कर सकते है. इस ड्रेस को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें ठंड नहीं रुक सकती है. तो, आप जब फोटो क्लिक करवा रहे हो तो अपने साथ कोट, जैकेट या ब्लैंकेट जरूर लें. ताकि आप हीरोइन्स की तरह हॉट फोटोज भी खिंचवा लें और ठंड भी आपको परेशान न कर सके.