News Nation Logo

घर से बाहर निकलते समय इन बातों को रखें खास ध्यान, हमेशा दिखेंगे Attractive

ज्यादातर लड़के कुछ ही मिनटों में अपनी संतुष्टि के हिसाब से तैयार होकर ऑफिस या पार्टी के लिए निकल पड़ते हैं. आमतौर पर लड़कों को लगता है कि उनका फैशन बहुत कूल और ट्रेंडी है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 09 Apr 2021, 12:58:28 PM
घर से बाहर निकलते समय इन बातों को रखें ध्यान, हमेशा दिखेंगे Attractive

घर से बाहर निकलते समय इन बातों को रखें ध्यान, हमेशा दिखेंगे Attractive (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • फैशन को लेकर काफी लापरवाह होते हैं लड़के
  • आकर्षक दिखने के लिए फॉलो करें ये फैशन टिप्स

नई दिल्ली:

आज के इस दौर में लड़कियां हों या लड़के, फैशन सभी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है. जहां लड़कियां सजने-संवरने में घंटों लगा देती हैं तो वहीं अब इस मामले में लड़के भी पीछे नहीं हैं. हालांकि, ज्यादातर लड़के कुछ ही मिनटों में अपनी संतुष्टि के हिसाब से तैयार होकर ऑफिस या पार्टी के लिए निकल पड़ते हैं. आमतौर पर लड़कों को लगता है कि उनका फैशन बहुत कूल और ट्रेंडी है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. यदि आप अपने फैशन को लेकर थोड़ा-बहुत भी कन्फ्यूज हैं तो हम यहां आपकी दुविधाओं को क्लियर करने के लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हें फॉलो कर आप और ज्यादा आकर्षक दिखने लगेंगे.

1. बाजार से शर्ट खरीदते समय हमेशा ध्यान में रहे कि वह ज्यादा टाइट या ज्यादा लूज न हो. ज्यादा लूस और ज्यादा टाइट शर्ट आपके लुक को बिगाड़ देती हैं. इसलिए कोशिश करें कि शर्ट इतनी ही टाइट हो, जो उठते-बैठते समय आपके लिए असुविधाजनक न हो.

2. आज के फैशन को ध्यान में रखते हुए हमेशा फुल स्लीव शर्ट ही पहनें. आप अपनी फुल स्लीव शर्ट की बाजुओं को फोल्ड कर कोहनी तक रखें. इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आपकी शर्ट की बाजु कफ के साइज में ही फोल्ड की गई हों.

3. यदि आप सूट खरीदने का मन बना रहे हैं तो कोशिश कीजिए कि वे रेडिमेड न हों. हमेशा टेलर्ड सूट ही पहनें, क्योंकि इसकी फिटिंग रेडिमेड सूट के मुकाबले काफी सुविधाजनक और आकर्षक होती हैं. इसके अलावा आप इन्हें पार्टी के साथ-साथ ऑफिस मीटिंग में भी पहनकर जा सकते हैं.

4. लड़कों के फैशन में फुटवियर सबसे अहम भूमिका निभाते हैं. जूतों को लेकर सबसे पहले एक बात को हमेशा ध्यान में रखें कि किसी भी कपड़े पर कोई भी जूते अच्छे नहीं लगते हैं. इसलिए कपड़ों के हिसाब से ही जूतें खरीदें. इसके अलावा जूते खरीदते समय उनकी क्वालिटी और शेप जरूर ध्यान में रखें.

5. जो लड़के अपने पहनावे पर ध्यान नहीं रखते, वे अमूमन जरूरत से लंबी बेल्ट पहनते हैं और उन्हें मोड़कर रखते हैं. ऐसा करने की वजह से लड़कों का लुक काफी भद्दा लगता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Apr 2021, 12:58:28 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.