logo-image

Fashion Tips: गर्मियों के मौसम में सांवले आदमियों के लिए स्टाइलिश दिखने वाली फैशन टिप्स

Fashion Tips: अक्सर सांवली त्वचा वाले लोगों को समझ नहीं आता कि गर्मियों में उन्हें किन बातों का ख्याल रखना चाहिए ताकि वे स्टाइलिश और फैशनेबल दिखें. तो चलिए आज हम आपको कुछ टिप्स देते हैं जो आपकी उलझन को दूर कर देंगे.

Updated on: 27 Mar 2024, 12:49 PM

नई दिल्ली:

Fashion Tips: सांवले पुरुषों के लिए गर्मियों में स्टाइलिश दिखना कभी-कभी चुनौतीपूर्ण हो सकता है. अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं और गर्मियों में फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करना चाहते हैं तो आपको इन टिप्स का ध्यान रखना चाहिए. गर्मियों में पसीने से हर किसी का बुरा हाल होता है. आप कितने भी अच्छे और महंगे कपड़े क्यों ना पहन लें लेकिन पसीने में साला लुक खराब हो ही जाता है. ऐसे में अगर आपका रंग भी सांवला है तो समर फैशन के लिए आप कुछ बातों का खास ख्याल रखना होगा. सांवले रंग के पुरुषों को समर सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए कैसे कपड़े पहनने चाहिए, कैसे जूते पहने और किस तरह की एक्सेसरीज कैरी करें ये सारी जानकारी होनी चाहिए. 

कपड़े: इन्हें गर्मियों में लाइट कलर के कपड़े पहनने चाहिए. गहरे रंग गर्मी को अवशोषित करते हैं और आपको गर्म महसूस कराते हैं. सफेद रंग गर्मियों के लिए सबसे अच्छा रंग है. यह आपको ठंडा रखता है और आपको स्टाइलिश भी दिखाता है. इन पर पेस्टल रंग भी गर्मियों में अच्छे लगेंगे. सूती कपड़े गर्मियों के लिए सबसे अच्छे होते हैं. सूती कपड़े हल्के और हवादार होते हैं और आपको ठंडा रखते हैं. जिन भी पुरुषों का रंग सांवला है उन्हें स्टाइलिश दिखने के लिए गर्मियों में लिनन जरूर पहनना चाहिए ये उन्हें प्रोफेशनल लुक देगा. ढीले-ढाले कपड़े आपको गर्मियों में ठंडा रखते हैं. आप हाफ-स्लीव या फुल-स्लीव शर्ट पहन सकते हैं. आप प्लेन टी-शर्ट या प्रिंटेड टी-शर्ट पहन सकते हैं. आप जींस, चिनो, या पजामा पहन सकते हैं. आप शॉर्ट्स भी पहन सकते हैं. 

जूते: गर्मियों में सैंडल पहनना सबसे अच्छा होता है. आप स्नीकर्स भी पहन सकते हैं. लोफर्स भी पहन सकते हैं. 

एक्सेसरीज: आप टोपी पहनकर अपनी त्वचा को धूप से बचा सकते हैं. धूप का चश्मा पहनकर अपनी आंखों को धूप से बचा सकते हैं. घड़ी पहनकर अपना लुक पूरा कर सकते हैं. 

गर्मियों में हमेशा सनस्क्रीन लगाएं. खूब पानी पीएं. अपनी पसंद के अनुसार कोई भी हेयर स्टाइल कर सकते हैं. दाढ़ी रख सकते हैं या शेव कर सकते हैं. अगर आप इन फैशन टिप्स को फॉलो करते हैं तो समर सीज़न में फुलऑन स्टाइलिश दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: Summer Holiday Outfit Tips: गर्मियों में बना रहे हैं छुट्टियों का प्लान, तो इस तरह के आउटफिट जरूर करें पैक