logo-image

Miss Universe Harnaaz Sandhu ने बिना टॉप के कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

मिस यूनिवर्स (miss universe) हरनाज संधू (harnaaz sandhu) ने हाल ही में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है. न्यूयॉर्क में मीडिया वीक के दौरान हरनाज ने अपने स्टाइलिश लुक्स इंटरनेट पर पोस्ट किए है जिसे देखकर लोगों का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

Updated on: 12 Jan 2022, 04:20 PM

नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स (miss universe) हरनाज संधू (harnaaz kaur sandhu) का खूबसूरती के मामले में किसी से मुकाबला करना बेहद मुश्किल है. लेकिन, वहीं उनके फैशन स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं है. ना सिर्फ भारत जैसे देश में बल्कि विदेश में भी उनके फैशन के सभी दीवाने है. वैसे तो हरनाज आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. जिसे देखकर ही फैंस के दिल में खलबली मच जाती है. इस बार उन्होंने न्यूयॉर्क (harnaaz sandhu hot photoshoot) से अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए है. मीडिया वीक के दौरान हरनाज ने अपने स्टाइलिश लुक्स इंटरनेट पर पोस्ट किए है. जिसे देखकर लोगों का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

आपको बता दें, हरनाज ने तस्वीरें के साथ एक रील (harnaaz sandhu video) भी शेयर की है. जिसमें उन्होंने वाइट फर कोट पहना हुआ है. जिस पर ब्लैक और रेड के स्ट्राइप्स और पैचेस हैं. थाई लेंथ के ब्लैक हाई हील बूट्स के साथ ये लुक अमेजिंग लग रहा है. हरनाज ने सिंपल मेकअप के साथ बालों को स्ट्रेट रखा है. 

                                                 

हाल ही में हरनाज ने अपने ट्रिप की बहुत-सी तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वो थाई फूड और फेरी की सवारी का मजा ले रही है. हरनाज (Harnaaz Sandhu) इस लुक में फ्लोरल जैकेट में दिख रही हैं. बता दें कि हरनाज ने इस जैकेट के अंदर कोई शर्ट या टॉप (harnaaz without top photoshoot) नहीं पहना है जिससे ये लुक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट क्रिएट कर रहा है. इस जैकेट के साथ उन्होंने लेदर पैंट और बूट्स चूज किए है. उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है. हरनाज (Harnaaz Sandhu) का ये लुक उनके ब्लैक गॉगल्स और स्लिंग बैग के साथ कंप्लीट हो रहा है. मानना पड़ेगा हरनाज की ये तस्वीरें देखकर किसी को भी भरपूर सर्दी में गर्मी का एहसास हो सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

भरपूर सर्दी में स्टाइलिश लगना कोई हरनाज से ही सीख सकता है. अब, इस रील को ही ले लीजिए जिसमें वो भारी-भरकम कपड़ों में नजर आ रही है. लेकिन, स्टाइलिश लगना नहीं छोड़ रही है. हरनाज ने इस रील में लॉन्ग बोंबर जैकेट पहना हुआ है. इस जैकेट पर फ्रंट में फ्रिल्स लगे हैं, तो वहीं कैप पर फर लगा हुआ है. बर्फ में खेलती हुई हरनाज (Harnaaz Sandhu) मास्क लगाना नहीं भूली हैं. इस जैकेट के अंदर उन्होंने उंगलियों तक आने वाला स्वेटर पहना है. 

                                                     

यही नहीं कुछ टाइम पहले भी हरनाज ने न्यू यीअर के दौरान शॉर्ट स्कर्ट में अपनी तस्वीरें शेयर की थी. जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया था.