logo-image

Ananya Panday की देखकर बिकिनी में तस्वीरें Insane, फैंस की उड़ी नींद और चैन

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाने वाली अनन्या पांडे (ananya pandey) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है. इस बार भी उन्होंने अपने नए अवतार में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है.

Updated on: 11 Jan 2022, 08:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाने वाली अनन्या पांडे (ananya pandey) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है. इस बार भी उन्होंने अपने नए अवतार में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है. एक्ट्रेस को इस बार भी उनका अंदाज भा गया है. दरअसल, अनन्या का नए साल से ही लुक कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है. उनका ये बोल्ड लुक देखकर फैंस की नजरें ही नहीं हट रही है. ट्रांसपैरेंट ड्रेस से लेकर बॉडीकॉन ड्रेस तक वो बिल्कुल अलग रूप में नजर आ रही हैं.  

                                                         

तस्वीरों में अनन्या ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने ऑरेंज और ब्लैक कलर (ananya pandey bikini photoshoot) का  प्रिटेंड लूज ट्राउजर पहना हुआ है. उसी प्रिंट की मैचिंग शर्ट को कंधे पर भी डाला हुआ है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी (ananya pandey bikini photoshoot) पहने हुए नजर आ रही है. अनन्या पांडे तस्वीरों में समंदर के किनारे झूले पर बैठी हुई पोज देती दिखाई दे रही है. जिसमें उनका स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. दरअसल. अनन्या का ये फोटोशूट (ananya pandey photoshoot) मैगजीन के कवर के लिए था. जिसमे वो ऑरेंज और ब्लैक कलर के को-आर्ड सेट को पहने रेडी हुई हैं. 

                                                         

वहीं इस लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए वो ब्लैक बिकनी को शो ऑफ (ananya pandey shows black bikini) कर रही हैं. अनन्या के मेकअप की बात करें तो उन्होंने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे है. वहीं मेसी पोनीटेल उनकी खूबसूरती बढ़ा रही है.

                                                         

ये पहली बार नहीं है जब अनन्या ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट मोनोकनी पहने नजर आ रही थीं. व्हाइट मोनोकना पहने उस पर जालीदार ड्रेस ड़ाले इस फोटो में अनन्या पांडे की ये तस्वीरे भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.