logo-image

Urvashi ने अरमानी शो में इस ड्रेस को पहनकर किया रॉक, कीमत सुनकर हो जाएंगे शॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है. इस बार वो फैशन शो के दौरान पहनी गई ड्रेस की कीमत को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. जिसकी कीमत 15 लाख ( (urvashi rautela expensive dress) है.

Updated on: 06 Jan 2022, 08:48 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है. कभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर तो कभी अपने फैशन स्टाइल को लेकर. लेकिन, इस बार वो अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें, उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने इंटरनेशनल डिजाइनर माइकल सिन्को (designer michael cinco) की ड्रेस पहनी है. जिसकी कीमत (urvashi rautela expensive dress) सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा. पहले आपको बता दें कि उन्होंने इतनी महंगी ड्रेस पहनी क्यों है. तो, बात ऐसी है कि उर्वशी ने अरमानी शो के लिए इस ड्रेस को पहनकर रैंप पर शिरकत की जिसकी कीमत 15 लाख रुपए (15 lakh dress) है. 

                                                             

आपको बता दें, हाल ही में उर्वशी ने 44.6 मिलियन फॉलोअर्स (urvashi instagram followers) के साथ डैडी यांकी, करीम बेंजेमा, करोल जी, ब्लैकपिंक ऑफिशियल जैसी कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है. उर्वशी के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स 2021 जज करते देखा गया था. इससे पहले उन्हें 'great grand masti', 'pagalpanti' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. 

                                                             

उर्वशी के पास इस टाइम नए प्रोजेक्टस की झड़ी लगी हुई है.  एक्ट्रेस बहुत जल्द जियो स्टूडियोज (urvashi with randeep hooda) की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ मेन लीड में नजर आएंगी. इसके साथ ही वो बाइलिंग्वल थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी मेन रोल निभाने जा रही है. इसके अलावा उर्वशी के पास साउथ से भी ऑफर आ चुके है. जिसमें वे सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म द लीजेंड से तमिल में डेब्यू करेंगी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड के साथ-साथ इंटरनेशनल लेवल पर भी अपने लिए रास्ता बनाया है.