logo-image

इस Bigg Boss Contestant के स्टाइलिश आउटफिट्स, आप भी पहनकर बरसाएं कहर

बिग बॉस कंटेस्टेंट (bigg boss 15 contestant) और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी के दिलों पर छाई रहती है. एक्ट्रेस अपने बेहतरीन आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब हो रही है.

Updated on: 08 Jan 2022, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस कंटेस्टेंट (bigg boss 15) और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में टॉप (tejaswi prakash bigg boss 15) पर बने रहने के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट करती नजर आ रही है. फैंस को भी तेजस्वी की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आ रही है. तेजस्वी आए दिन फैंस को किसी न किसी तरह से अट्रैक्ट करती ही रहती है फिर चाहे उसमें उनके एंटरटेन करने का तरीका शामिल हो या उनका फैशन स्टाइल. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज (tejasswi prakash lifestyle) से सभी के दिलों पर छाई रहती है. खैर, इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस जितना अपनी एक्टिंग और एंटरटेनमेंट से लोगों का दिल जीत रही है. उतना ही वो अपने फैशन सेंस से चर्चाओं में बनी हुई है. उनके बेहतरीन आउटफिट्स के चलते वो हर किसी का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब हो रही है. तो, चलिए एक्ट्रेस के ऐसे ही कुछ बेस्ट आउटफिट्स के बारे में आपको बताते है जो बहुत आसानी से आप भी कैरी कर सकते है. 

                                                             

तेजस्वी का प्रोफेशनल लुक 
तेजस्वी को अपने प्रोफेशनल लुक को एलिगेंट बनाना बखूबी आता है. उनका स्टाइलिंग (tejaswi prakash outfits) सेंस इतना कमाल का है कि वो एलिगेंट लुक को भी स्टाइलिश बना लेती है. अब, एक्ट्रेस के इस ब्लू आउटफिट पर ही नजर डाल लीजिए. डार्क ब्लू कलर के ट्राउजर और सेम कलर का डीप नेकलाइन ब्लेजर उनके लुक को ग्रेसफुल होने के साथ ही ग्लैमरस लुक भी दे रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस इस प्रोफेशनल लुक में भी कहर बरपा रही है. 

                                                             

ग्लिट्री सिल्वर ड्रेस 
आउटफिट्स की लिस्ट में अगला नंबर इस ग्लिट्री सिल्वर ड्रेस का आता है. तेजस्वी के इस लेटेस्ट लुक पर नजर डालें तो उन्होंने सिल्वर (tejaswi prakash dress collection) कलर की शिमरी शार्ट ड्रेस पहनी हुई है. डीप नेक लाइन के साथ फुल स्लीव्ज ये झिलमिलाती सिल्वर कलर की ड्रेस किसी भी पार्टी या फंक्शन में कैरी करने के लिए परफेक्ट आउटफिट है. अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ तेजस्वी ने ओपन हेयर और डिफरेंट और यूनिक इयरिंग्स को चुना है. आप भी किसी इवेंट या ऑकेजन के दौरान एक्ट्रेस के इस स्टाइल को फॉलो कर सकते है. 

                                                             

कॉपर हगिंग शॉर्ट ड्रेस 
वहीं अगर आपको वन पीस पसंद है तो, तेजस्वी का ये लुक आपकी मदद कर सकता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसमें वे बॉडी हगिंग कॉपर गाउन में नज़र आ रहीं है. इस ड्रेस में तेजस्वी सुपर ग्लैमरस लग रही हैं. तेजस्वी प्रकाश ने न्यूड मेकअप और वेवी हेयर के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

                                                           

पोल्का डॉट गाउन 
इस लिस्ट में लास्ट नंबर पर तेजस्वी का पोल्का डॉट गाउन आता है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश और एलिगेंट नजर आ रही है. तेजस्वी ने अपने लुक को ब्यूटीफुल दिखाने के लिए हाई थाई स्लिट गाउन कैरी किया है. ब्राउन कलर का ये पोल्का डॉट गाउन बहुत ही अमेजिंग है. ये गाउन चूज करके आप किसी भी महफिल की शान बन सकते है. अपने स्टनिंग गाउन के साथ तेजस्वी ने लाइट मेकअप, पोनीटेल और सिंपल इयरिंग्स के साथ अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट किया है. जो उन्हें सबसे हटकर बनाने का काम कर रहा है.