logo-image

Shilpa Shetty का जब हवा में उड़ा ब्लाउज, वायरल तस्वीर देख उमड़ा क्राउड

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही है. एक्ट्रेस इस साड़ी में रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's best dancers) के लिए रेडी हुई है. शिल्पा से किसी की भी नजरें हट नहीं रही है.

Updated on: 09 Jan 2022, 06:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) उन एक्ट्रेसेज में गिनी जाती है. जो 46 की उम्र में भी खुद को फिट रखना बखूबी जानती है. फैंस जितना शिल्पा की फिटनेस के कायल है. उतने ही उनके स्टाइल (shilpa lifestyle) के भी दीवाने है. एक्ट्रेस अपना स्लिम फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है. अब, हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही है. लेकिन, इंडियन अवतार में भी शिल्पा कहर ही बरपा रही है. ये तस्वीरें एक रियलिटी शो (shilpa in reality show) के दौरान की है. जहां उन्होंने मंच पर इसे पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और लोगों की नजर उन्हीं पर अटक गई. 

                                                                 

आपको बता दें शिल्पा इस साड़ी में रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's best dancers) के लिए रेडी हुई है. जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें वो ब्लाउज के 'पल्लू' को हवा में लहराती हुई कमाल की दिख रही है. इस अटायर की कमाल की बात ये है कि इसके ब्लाउज का (shilpa shetty unique blouse) पल्लू, साड़ी के पल्लू से भी लंबा है. इस फोटो को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में 'टेकिंग फ्लाइट' लिखा है. 

                                                                 

शिल्पा की साड़ी की बात जरा डीटेल में करें तो एक्ट्रेस ने इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन से चुना है. ये साड़ी महरून कलर की है. जिस पर सितारों का काम किया गया है. वहीं बात करें इस साड़ी के ब्लाउज की तो शिल्पा ने इसे काफी अलग अंदाज में पहना है. दरअसल, शिल्पा की इस साड़ी पर मैचिगं का ब्लाउज है. जिसकी केप डिजाइन की स्लीव है. वहीं ये केप डिजाइन की स्लीव पूरे पैरों तक लंबी है. जिसमें शिल्पा अपना स्लिम फिगर दिखा रही हैं. 

                                                                       

ये तो हो गई उनकी साड़ी की बात. वहीं अगर उनके मेकअप और ज्वैलेरी की बात करें तो इस साड़ी के साथ शिल्पा ने मिनिमम एक्सेसरीज को कैरी किया है. जिसमें डायमंड बैंगल्स और ईयररिंग शामिल है. इसी की नजह से सिकुइन वर्क वाली इस साड़ी पर पूरा ध्यान जा रहा है. वहीं मरून शेड की लिपस्टिक के साथ शिल्पा ब्राउन शेड कोहल आईज और पिक चिक्स और ब्लश पिंक का फेस मेकअप करती हुई नजर आईं. 

                                                     

बता दें कि शिल्पा शिमरी वर्क के कपड़ों को बेहद खूबसूरती के साथ स्टाइल करती हैं. जिसकी वजह से हर किसी का ध्यान उन पर ही जाकर अटक जाता है. अब, इस सिल्वर कलर के शिमरी जंपसूट को ही ले लीजिए. जो काफी शानदार दिख रहा है. जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की बेल्ट के साथ एक्सेसराइज किया है.  

                                                     

एक्ट्रेस ने पहली बार इस तरह की डिफरेंट लुक वाली साड़ी पहनी है. लेकिन, इंडियन साड़ियां वो बहुत बार कैरी कर चुकी है. अब, इस व्हाइट कलर में ब्लैक पोल्का डॉट्स वाली साड़ी को ही ले लीजिए जिसके साथ कॉलर और रफल डिटेलिंग के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज मैच किया है. एक्ट्रेस का ये लुक विंटेज वाइब्स से भरपूर है.