logo-image

Nia Sharma ने पहना जब इतना हॉट एंड बोल्ड लहंगा, बिखेर दिया हुस्न का जलवा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वो पिंक लहंगे में नजर आ रही है. निया का ये लहंगा लुक बेहद ही बोल्ड है. अब. इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस मोनोक्रॉम शेड के फ्लोई लंहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है.

Updated on: 10 Jan 2022, 06:23 PM

नई दिल्ली:

देसी कपड़ों में विदेशी तड़का लगाना एक्ट्रेस निया शर्मा (nia sharma) को बखूबी आता है. इसमें कोई शक की बात नहीं है कि निया रील लाइफ में जितनी बोल्ड नजर आती है. उतनी ही वो रियल लाइफ में भी है. ये हम उनकी एक्टिंग की नहीं बल्कि फैशन (nia sharma fashion) सेंस की बात कर रहे है. एक्ट्रेस जितनी हॉट पर्दे पर लगती है. उतनी ही असल जिंदगी में भी है. चाहे फिर  बात रेड कार्पेट पर पोज देने की हो, फ्रेंड्स के साथ वेकेशन के साथ आउटिंग की. अब, ये हम नहीं उनकी वायरल होती तस्वीरें कह रही है. जिसमें वो पिंक लहंगे में नजर आ रही है. निया का ये लहंगा लुक बेहद ही बोल्ड (nia sharma hot) है. अब. इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस मोनोक्रॉम शेड के फ्लोई लंहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है. वहीं शिम्मरी आईशैडो, पिंक शेड की लिप्सिटक और ओवरऑल मेकअप के साथ निया ने मोतियों वाले इयरिंग्स कैरी किए हुए है. जिसमें उनका ब्यूटीफुल और हॉट अवतार नजर आ रहा है. 

                                                             

निया की दूसरी ड्रेसेज की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ टाइम पहले यानी कि दिवाली पर भी साटिन का पिंक लहंगा पहना था. जिसमें उनका देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था. निया ने जो लहंगा (nia sharma hot lehenga) कैरी किया था. उसके ब्लाउज पर ब्लैक सिक्विन्ड डिजाइन से कलर कंट्रास्ट किया गया था. निया ने लहंके के साथ हैवी इयररिंग्स और मांग टीका पहना था. इसके साथ ही पिंक शेड का मेकअप किया था. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस लग बेहद ही कमाल की रही थी. 

                                                             

वहीं निया ने कुछ टाइम पहले अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने ब्लू पेस्टल लहंगा (nia sharma hot dress) चूज किया था. इस पेस्टल ब्लू लहंगे पर सीक्विंड वर्क किया गया था. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने लंबी चोटी बनाई हुई थी. वहीं हैवी इयररिंग्स और मेकअप इस पूरे लुक को बेहद कमाल का लुक दे रहे थे. इस लहंगे में निया का ग्लैमर और ग्लिटर के लिया प्यार भी साफ तौर पर झलकता हुआ नजर आ रहा था.  

                                                             

वहीं निया ने इस ग्रीन लहंगे को पहनकर भी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा था. इस लहंगे और इसके ब्लाउज पर हैवी वर्क किया गया था. इसके साथ ही इसका ब्लाउज ऑफ शॉल्डर था और नेकलाइन काफी डीप थी. इस ब्लाउज की हेमलाइन पर मोती लगे हुए थे. इस पूरे आउटफिट को ड्रामेटिक लुक देने के लिए निया ने हैवी मेकअप किया था.

                                                               

निया को पिंक कलर बेहद पसंद है. ये उनकी तस्वीरें देखकर ही पता लगता है. जो वो आए दिन पोस्ट करती रहती है. अब, इस पिंक लहंगे को ही ले लीजिए जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल पैटर्न के स्ट्रैपी ब्लाउज को कैरी किया है. साथ में लाइट और डार्क पिंक का कॉन्ट्रास्ट है.