logo-image

Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, लग नहीं रहीं किसी अप्सरा से कम

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने मॉडलिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया है. हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक कैंपेन के लिए शूट करती नजर आ रही है.

Updated on: 08 Dec 2021, 09:18 AM

नई दिल्ली:

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर उनके जमकर छाने की वजह उनका ये वायरल होता हुआ वीडियो है. हुआ ये है कि सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. इसी के चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने असाइनमेंट का पहला वीडियो शेयर किया है. इसमें कोई शक नहीं है कि सारा लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फैंस को उनका ये अवतार बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा इस ऐड में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. जिसमें उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है. तस्वीरों में उनके बाल बंधे हुए है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस बिल्कुल एक्पीरिएंस्ड मॉडल की तरह एक्सप्रेशेन्स देती नजर आ रही है. सारा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर भी उनके 1.6 मीलियन फॉलोअर्स है. सारा को जितना उनकी एक वीडियो में दिए जा रहे एक्सप्रेशन्स से पसंद किया जा रहा है. उतना ही उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है. 

                                       

अब मॉडलिंग की फील्ड में उन्होंने एंट्री कर ली है तो उन्हें देखकर फैंस कापी एक्साइटेड है. सारा तेंदुलकर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये ऐड पोस्ट होते ही धड़ाधड़ वायरल हो गया. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वो कभी ट्रेडिशनल तो कभी मॉर्डन स्टाइल में तस्वीरें शेयर करती रहती है.

                                       

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा ने ये कैंपेन अजियो के साथ शूट किया है. इस कैंपेने में उनके साथ एक्ट्रेस बंदिता संधु और मुंबई के बड़े बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ की बेटी तान्या श्रॉफ भी मौजूद है. तीनों ने एक साथ मिलकर इस खास कैंपेन को शूट किया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं.

सारा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है. वहीं यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है.