logo-image

जब इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ने पहनी स्टनिंग ज्वेलरी, ढहाई कयामत

आजकल सिल्वर के साथ-साथ जिस ज्वेलरी का फैशन शुरू हुआ है. वो है अफगानी ज्वेलरी. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इन ज्वेलरी की दीवनी है. यहां तक कि कई फंक्शन और इवेंट में इसे पहने हुए भी नजर आ चुकी हैं.

Updated on: 23 Aug 2021, 02:23 PM

मुंबई:

लड़कियों को सजना संवरना बेहद पसंद होता है. खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए वे कपड़ों से लेकर मेकअप तक हर तरह से परफेक्ट दिखना चाहती हैं. लड़कियां कपड़ों के मामले में जितनी चूज़ी होती है उतनी ही ज्वेलरी के मामले में भी होती है. आजकल कई तरह की सिल्वर और गोल्डन ज्वेलरी देखने को मिलती है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ हो या आम लड़कियां आजकल सभी सिल्वर ज्वेलरी पहने नज़र आती हैं. लेकिन, बता दें कि आजकल सिल्वर के साथ-साथ जिस ज्वेलरी का फैशन शुरू हुआ है. वो है अफगानी ज्वेलरी. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ भी इन ज्वेलरी की दीवनी है. यहां तक कि कईं फंक्शन और इवेंट में भी एक्ट्रेसेज़ इन्हें पहने हुए नजर आ चुकी हैं. इस ज्वेलरी की खास बात यही है कि ये ट्रेडिशनल के साथ-साथ इंडो वेस्टर्न आउटफिट पर भी खूब अच्छी लगती है. 

                                       

जिसमें सबसे पहले नंबर पर नोरा फतेही आती हैं. नोरा के डांस के तो सभी दीवाने है लेकिन उनकी खूबसूरती भी किसी से कम नहीं हैं. नोरा कई बार अफगानी ज्वेलरी पहने नजर आ चुकी हैं. उनका ये लुक फैंस को घायल करने के लिए काफी है. नोरा का फैशन सेंस तो कमाल का है ही लेकिन उनकी ज्वेलरी की पसंद भी काफी अच्छी है. उनकी ज्वेलरी उन्हें बेहद खूबसूरत बनाती हैं. 

                               

यूं तो अनुष्का शर्मा ज्यादातर वेस्टर्न लुक में ही नज़र आती है. लेकिन, अनुष्का शर्मा भी इस ज्वेलरी की बेहद दीवानी हैं. कई बार उन्हें हैवी झुमकों के साथ हैवी नेकलेस पहने हुए भी देखा गया है. जिसमें वह कहर बरपाती नजर आती है.

                             

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्ही भी फैशन के मामले में बेहद अपडेट रहती हैं. अफगानी ज्वेलरी पसंद करने की लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा भी टॉप पर आती हैं. सोनाक्षी को भी अफगानी ज्वेलरी का बेहद शौक है. ये ही नहीं उन्हें पहले भी काफी हैवी अफगानी ज्वेलरी पहने हुए देखा जा चुका है. जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस लग रहीं थी. 

                                     

इस ज्वेलरी को पसंद करने में इंडियन और वेस्टर्न लुक्स में कहर ढाने वाली मौनी रॉय भी आती है. इंटरनेट सेंसेशन मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मौनी रॉय के लुक्स, स्टाइल और फिटनेस के लाखों लोग दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाती है. मौनी रॉय भी इस ज्वेलरी को बेहद पसंद करती है. यहां तक कि अपने कई फोटोशूट में मौनी इस ज्वेलरी को पहन चुकी है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. 

                                   

'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित को भी लोग बेहद पसंद करते हैं. उनका स्टाइल हो या अदाएं फैंस दोनों के ही दीवाने है. लेकिन, वो जिसकी दीवानी है वो है अफगान ज्वेलरी. माधुरी दीक्षित को भी बहुत बार ये ज्वेलरी पहने हुए देखा जा चुका है. इसमें कोई शक की बात नहीं है कि वे इस तस्वीर में ज्वेलरी पहने हुए बिजली गिरा रहीं हैं.