logo-image

बिकिनी छोड़कर, पहन लिया इन एक्ट्रेसेज ने पजामा, तस्वीरें VIRAL

बॉलीवुड दीवाज़ कभी भी अपने स्टनिंग लुक्स से झटका देने में पीछे नहीं हटती है. चाहे कॉस्चर गाउन हो या लहंगा. लेकिन, इन्हीं ड्रेस की तरह ही वे अपने नाइटसूट्स में भी उतने ही कमफर्टेबल नजर आए. जितने की वो इन ड्रेसेज़ में नजर आते हैं.

Updated on: 31 Aug 2021, 04:12 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कभी भी अपने स्टनिंग लुक्स से झटका देने में पीछे नहीं हटती है. चाहे गाउन हो या लहंगा. लेकिन, इन्हीं ड्रेस की तरह ही वे अपने नाइटसूट्स में भी उतने ही कम्फर्टेबल नजर आए. जितने की वो इन ड्रेसेज़ में नजर आते हैं और लॉकडाउन के टाइम पर तो सभी सितारों की ये ऑफिशियल यूनिफॉर्म बन गई थी. इसीलिए, आज हमने सोचा कि बहत हो गई इंडियन और वेस्टर्न ड्रेसेज, आज जरा हम कुछ A-लिस्ट वाले सितारों के कॉम्फी नाइटसूट्स दिखाएं. जिसमें ना सिर्फ वे क्यूट नजर आते हैं. बल्कि कॉम्फी भी नजर आते हैं. 

                                         

पहले और दूसरे दोनों ही लॉकडाउन के टाइम पर अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली एक साथ ही थे. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने नाइट सूट पहना हुआ था और वह बेहद ही क्यूट लग रहीं थी. नाइट सूट का टॉप व्हाइट कलर का था. वहीं पजामे पर नीले, गुलाबी, संतरी, लाल और पीले रंग में रंग-बिरंगे चांद, तारे और पोल्का डॉट्स शामिल थे और नाइट सूट कॉटन का था.

                                       

बता दें, एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें विराट कोहली के साथ शेयर करती रहती हैं. इसमें कोई दोराय नहीं कि केवल तस्वीरों में ही नहीं असल जिंदगी में भी दोनों की ये जोड़ी बेहद प्यारी लगती है. 

                     

वहीं इंडियन और वेस्टर्न ड्रेसेज में कहर बरसाने वाली करिश्मा कपूर भी कुछ कम नहीं है. अपने स्टाइल और ग्रेस से करिश्मा आए दिन फैंस का दिल लूटती रहती हैं. करिश्मा को खूबसूरती की रानी भी कहते हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक स्पेक्स के साथ कैरी किया हुआ है. वहीं कुछ तस्वीरों में 'Lolo' ने पिंक स्ट्रिप्ड नाइट सूट पहना है. जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं.

             

बात अगर यंग एक्टर्स कि की जाए. तो आलिया भट्ट का नाम सबसे पहले याद आता है. आलिया भी हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. आलिया भी इस क्यूट पांडा नाइट सूट में बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं. उन्होंने पिछले साल सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस स्लीपवियर को चुना था. यह सूट बहुत ही आरामदायक है और इसके नेक पर लेसिस भी बंधे हुए है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उनकी ये क्यूट-सी सेल्फी बहुत ही प्यारी लग रही थी. तस्वीर के साथ ही उन्होंने 'स्टे होम' का मैसेज भी दिया था. 

                                     

वहीं बात अगर फैशन क्वीन सोनम कपूर अहूजा कि की जाए. तो सोनम फैशन को लेकर कितना अपडेटिड रहती हैं ये तो सब जानते है. साथ ही वे हर ड्रेस को बेहतरीन ढंग से कैरी भी करती है. चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न. वहीं अगर एक्ट्रेस के कॉम्फी नाइटसूट्स की बात की जाए तो सोनम कपूर को भी बहुत बार स्लीपवियर्स में देखा जा चुका है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जिसमें सोनम ने ब्लू पजामा और ब्लू ही टॉप पहना है. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और कंफर्टेबल नजर आ रहीं हैं.