logo-image

'Student of the year 2' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने फैंस का एंटरटेंनमेंट करने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती है. हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द यीअर टू (student of the year 2) की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.

Updated on: 29 Aug 2021, 11:56 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने फैंस का एंटरटेंनमेंट करने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती है. हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द यीअर टू' (student of the year 2) की एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. तारा ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आती है.  तारा की स्माइल हो या स्टाइल, कोई भी उनका दीवाना आसानी से बन जाता है.   

                                

ये पहली बार नहीं है कि तारा ऐसे लुक में नजर आ रही हैं. हमेशा ही सोशल मीडिया पर तारा के जलवे देखने को मिलते हैं. इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी तारा हमेशा अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. बता दें कि तारा सुतारिया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी तारा के वीडियो छाए रहते हैं.

                                 

तारा सुतारिया बड़े पर्दे से पहले छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी है. उन्हें सोनी टीवी के एक म्यूजिक रिएलिटी शो में देखा जा चुका है. तारा ने 2010 में टीवी पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डिज्नी इंडिया (Disney India) के बिग बडा बूम (Big Bada Boom) से की थी. उसके बाद उन्होंने 'द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर' ('The Suite Life of Karan & Kabir') और 'ओय जस्सी' ('Oye Jassie') में भी काम किया. 

                                 

तारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2019 में कदम रखा था. उन्होंने प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म 'Student of the year 2' से डेब्यू किया. पहली ही फिल्म में तारा की एक्टिंग को सभी ने खूब पसंद किया. डेब्यू फिल्म से ही उसने सबका दिल जीत लिया था. तारा सुतारिया वाकई इतनी खूबसूरत है कि जो भी उन्हें एक बार देख लेता है उनका फैन बन जाता है. तारा सुतारिया को फिल्म मरजांवा (Marjaavan) में भी देखा जा चुका है. फिल्म में उन्होंने एक गूंगी लड़की का रोल प्ले किया था. फिल्म में तारा की अदाकारी की काफी प्रशंसा की गई थी. तारा की एक्टिंग तो फैंस को पसंद है ही लेकिन साथ ही उनका स्टाइल और अदाएं भी उनकी नींद उड़ाकर रख देती है.  

                                   

एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया की फैन फॉलोइंग भी अच्‍छी खासी है. इस बात का पता इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स देखकर पता चलता है. इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स है. एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि बैले, मॉडर्न डांस और सिंगिंग में भी बहुत परफेक्ट है. वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया आनेवाले समय में 'तड़प' और एक 'विलेन 2' में नजर आएंगी. 'तड़प' में वो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी. जबकि एक विलेन 2 में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी के साथ दिखेंगी. साथ ही वह जल्दी ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में भी नजर आएंगी.