logo-image

इस एक्ट्रेस का देखकर लहंगा और बैकलेस चोली, फैंस की आंखें रह गईं खुली

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया को जितना उनकी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है. उतनी ही वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती है. ऐसे तो ज्यादातर तारा को बिकिनी और शॉर्ट ड्रेसेज में देखा जाता है.

Updated on: 05 Oct 2021, 10:47 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया को जितना उनकी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है. उतनी ही वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती है. ऐसे तो ज्यादातर तारा को बिकिनी और शॉर्ट ड्रेसेज में देखा जाता है. लेकिन, हाल ही में तारा ने इंडियन अवतार में कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिन्हें देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वो किसी परी से कम नहीं लग रही है. हाल ही में तारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. बता दें, एक्ट्रेस ने टर्कॉइज कलर (Turquoise colour) का लहंगा कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस का ये थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स वाला आउटफिट उन पर बेहद ही जच रहा है. 

                                       

इस ड्रेस में तारा इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के तड़के लगाने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आ रहीं है. एक्ट्रेस के इस लहंगे को बनाने में चंदेरी सिल्क और ऑर्गेंजा जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है. जिसकी शाइन दूर तक नजर आ रही है. 

                                       

तारा ने अपने लिए जिस लहंगे के सेट को चुना है. उसमें हॉल्टर नेक स्टाइल वाली चोली दी गई है. ब्लाउज में फ्रंट पर डीप प्लंजिंग नेकलाइन है. जिस पर फ्लोरल एंब्रॉइडरी की गई है. रेश्मी धागों से रेड, येलो और ऑरेंज कलर की फूल-पत्तियों से ड्रेस को सजाया गया है. जिसमें साफ तौर पर किया गया मिरर वर्क नजर आ रहा है. ब्लाउज पर ये कढ़ाई बहुत ही डेलिकेट लग रही है. वहीं इसमें सबसे खास बात इसकी बैक डिटेलिंग है. जिसमें डोरी के साथ चौड़ी पट्टी का एंबॉइडर्ड बॉर्डर (emboidered border) जोड़ा गया है. जो देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है. तारा इस चोली में अपना बैक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है.

                                         

अब ये तो हो गई सिर्फ चोली की बात. अब अगर लहंगे पर नजर डालें तो उस पर भी मैचिंग एम्ब्रॉयड्री की गई है. लहंगे पर मिरर वर्क भी हो रखा है. इस लहंगे में हेमलाइन एम्बैलिश्ड गोटा पट्टी को जोड़ा गया है. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए तारा ने ऑर्गेंजा फैब्रिक का लाइटवेट दुप्पट्टा कैरी किया हुआ है. एक्सेसरीज (accessories) की बात करें तो तारा ने अपने इस स्टाइल को नेकलेस फ्री रखा है. कानों में हैवी कुंदन ड्रॉप डाउन ईयरिंग्स और हाथों में ब्रेसलेट पहना हुआ है. वैसे अगर ये लहंगा इतना खूबसूरत लग रहा है तो आप भी सोच रहे होंगे कि हम भी खरीद लें. तो भई बता दें, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, तारा के इस लहंगे का प्राइस 77,500 रुपए है. जिसे खरीदना हर किसी के बसकी बात नहीं है.   

                                         

वैसे ये पहली बार नहीं है जब तारा इंडियन अवतार में नजर आई हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक ग्रीन और पिंक कलर का लहंगा-चोली कैरी किए थे. जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपए तक थी. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती है तो कहर ही बरपाती है.     

                                         

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा बहुत जल्दी 'एक विलेन 2', 'तड़प' और 'हीरोपंती 2' जैसे फिल्मों में नजर आएंगी. तारा सुतारिया को सिंगिंग का भी बहुत शौक है. फिल्मों में आने से पहले वो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे टीवी शोज में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस डिज्नी चैनल के शो 'बिग बड़ा बूम', 'कबीर' और 'ओए जस्सी' जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं.