logo-image

'Baahubali 2' की इस एक्ट्रेस का जलवा देखकर, फैंस के उड़ गए होश

तमन्ना ना सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनका स्टाइल देखकर कोई भी उन्हें कॉपी करने की सोचता है. तमन्ना अपने वॉर्डरोब को कम्फर्टेबल और रोमांटिक सिल्हूट्स से भर चुकी हैं.

Updated on: 26 Aug 2021, 10:01 AM

मुंबई:

तेलुगु और तमिल फिल्मों से शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कई सुपरहिट फिल्में अपने नाम कर चुकी हैं. इसी के चलते बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री तमन्ना आज हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई है. तमन्ना ना सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनका स्टाइल देखकर कोई भी उन्हें कॉपी करने की सोचता है. तमन्ना अपने वॉर्डरोब को कम्फर्टेबल और रोमांटिक सिल्हूट्स से भर चुकी हैं. कोई भी तमन्ना का ये कलेक्शन देखकर हैरान रह जाता है.  

                             

तमन्ना को बोल्ड ऑउटफिट्स से लेकर प्लीजिंग नेकलाइन वाली ड्रेसेस, सिंपल कपड़ों में देखा जाता है. तमन्नना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. साथ ही आए दिन अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर थोड़ा देसी और थोड़ा विदेसी तड़का लगाया है. इसमें कोई दोराय नहीं कि सभी आउटफिट्स में तमन्ना कहर ढा रही हैं. 

                               

कोई भी तमन्ना कि ये तस्वीरें देखकर ऐसी ही ड्रेस खरीदने के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएगा. अब इस ब्लैक ड्रेस को ही ले लीजिए. तो बता दें, तमन्ना ने मास्टर शेफ तेलुगु को प्रोमोट करने के लिए ये LBD पहना हुआ है. तम्नना ने बेहद फिटिड ड्रेस पहनी हुई है. इसमें कोई शक नहीं है कि वे बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. साथ ही मिनिमल ज्वेलरी, हाई हील्स, मेकअप और बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहें हैं. 

                               

शो के प्रोमोशन के लिए तमन्ना ने कॉपर वर्क को हाइलाइट करने वाली ये मरमेड कट ड्रेस पहनी थी. जिसमें वह बिजली गिराने का काम कर रहीं थीं. तमन्ना ज्यादातर फिटिड ड्रेसेज़ ही पहनती हैं. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. 

                              

अब इस मिनी ड्रेस को ही ले लीजिए जिसमें अदाकारा इतनी बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मल्टी कलर शॉर्ट ड्रेस को फैशन लेबल रॉकी स्टार से पिक किया था, जिसमें उनकी कर्वी बॉडी साफ दिखाई दे रही है. हसीना के इस आउटफिट को बनाने में पॉलिएस्टर और नेट जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था. जो आने वाली सर्दियों के लिए बढ़िया ऑप्शन है. तमन्ना की वाइट एंड ग्रे कलर की मिनी ड्रेस पर मल्टी कलर डिजिटल प्रिंट किया गया है. जो फ्लोरल डिजाइन में है. इसमें हल्का पिंक, मैरून और ब्लैक रंग भी है. ड्रेस को सजाने के लिए इस पर गोल्डन सीक्वन वर्क किया गया है. जो उनके लुक में ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहा है. वहीं हसीना की इस बॉडी हगिंग ड्रेस में राउंड नेकलाइन के साथ बड़ी सी की-होल डिजाइन में स्वीटहार्ट शेप की स्टाइल को जगह दी गई है, जिसके साथ फुल स्लीव्स को भी जोड़ा गया है. इस पर भी मैचिंग डिजिटल प्रिंट और एंब्रॉइडरी साफ नजर आ रही है.

                             

तमन्ना ना सिर्फ वेस्टर्न बल्कि इंडियन ड्रेसेज़ में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. बात चाहे ग्लिटरिंग ड्रेसेज़ की हो या इस ब्लू एंड नीयॉन ग्रीन आउटफिट वाले पावरसूट की एक्ट्रेस हर ड्रेस में लोगों का दिल चुरा ले जाती हैं. तमन्ना ना सिर्फ अपनी तस्वीरें बल्कि अलग-अलग अंदाज़ में वीडियोज़ बी शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी हर तस्वीर और वीडियो शेयर करने का इंतजार करते रहते हैं. तमन्ना के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से ज्यादा फोलॉअर्स है जो उनकी हर तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करने से नहीं कतराते है.