logo-image

इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देखकर, फैंस के छूटे पसीने, VIRAL तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. सोफी की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं.

Updated on: 24 Aug 2021, 09:02 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudhry) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. हाल ही में सोफी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. सोफी की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें उन्हें ब्लैक बिकिनी में पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. फैंस को भी सौफी की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रहीं हैं. बता दें, सोफी कुछ दिन पहले ही छुट्टियां मनाने माल्दीवस गईं थी. जहां से उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है. 

                                             

सोफी ने ब्लैक बिकिनी के साथ रेड कलर का श्रग भी कैरी किया है. जो उनके बिकिनी लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. तस्वीरों में सोफी ने खुले हुए बालों के साथ कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स भी पहने हुए हैं. जिसमें वह कहर बरसा रहीं हैं. सोफी की इन तस्वीरों में उनका हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखकर फैन्स भी काफी हैरान हैं. 

                                           

सोफी चौधरी का इंस्टाग्राम ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज़ से भरा हुआ है. सोफी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. सोफी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उनकी बिकीनी में कई फोटोज हैं. इन्हें देखकर लगता है कि सोफी को बिकीनी और बीच काफी पसंद हैं. सोफी के फैंस भी उन्हें इस अवतार में देखना काफी पसंद करते हैं. वो आए दिन अपनी सिंगिंग और डासिंग क्लास की वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं. 

                                     

अपने सेक्सी डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं. सोफी की बिकीनी फोटोज़ को देखकर फैन्स भी खुद को रोक नहीं पाए. और धड़ाधड़ कमेंट्स करते हुए किसी ने उन्हें हॉट, किसी ने सेक्सी तो किसी ने 'सेक्स बम' तक कह दिया. 

                                       

बता दें, सोफी चौधरी बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. सोफी पहले भी कई बार बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. जिन्हें वो सोशल मीडिया पर शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर भी लाखों की तादाद में फॉलोअर्स है. जो उनकी हर तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते रहते हैं. सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर काफी फैमस है और फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने है.