logo-image

Sonakshi ने अपने फैशन से बरपाया कहर, देखकर लोगों की नजरें गईं है ठहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर लेकिन, इन दिनों वो अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.

Updated on: 13 Dec 2021, 07:50 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में जहां सबका अपना-अपना फैशन स्टाइल है. वहीं उसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैशन की बात तो सबसे जुदा है. वो फैशन के साथ-साथ कमफर्टेबिलिटी का भी पूरा ध्यान रखती है. अब, ऐसे में शादियों का सीजन भी है. तो, अगर आप ऐसे में स्टाइलिश लुक पाना चाहते है. तो, सोनाक्षी के इन आउटफिट्स को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें क्योंकि ये ना सिर्फ ठंड से बचाने में बल्कि आपको मॉर्डन और स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करेंगे. सोनाक्षी के ये आउटफिट्स कोई भी बड़े आराम से कैरी कर सकता है. 

                                     

बता दें, सोनाक्षी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे ग्रीन कलर के इंडो वेस्टर्न लुक में दिख रही है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी ने ये ड्रेस डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से पिक की है. जिसमें वे बेहद ही कहर बरपा रही है. इस ड्रेस को बारीक काम वाले ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ मैच किया गया है. सैटिन फैब्रिक की स्कर्ट पर फ्रंट ऩॉट डिजाइन के साथ एस्मेट्रिक लुक दिया गया है. इस ड्रेस को धोती स्टाइल बना रही है. वहीं साथ में फुल स्लीव की लॉन्ग जैकेट ऐड है. जिस पर हैवी वर्क किया गया है. 

                                     

सोनाक्षी सिन्हा का ये अनामिक खन्ना के के सिग्नेचर स्टाइल फुल स्लीव लांग जैकेट के साथ है. जिसे मिस सिन्हा ने काफी ग्रेस के साथ कैरी किया है. वहीं सोनाक्षी की एक्सेसरीज की बात करें तो उन पर हैवी यूनिक डिजाइन के इयरिंग्स बेहद ही खूबसूरत लग रहे है.

                                     

ये तो हो गई ड्रेस की बात, वहीं बात अगर उनके मेकअप कि की जाए तो उन्होंने खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए खास स्मोकी ब्राउन आई मेकअप के साथ पूरा किया है. वहीं उनकी न्यू़ड शेड लिपस्टिक खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है. सोनाक्षी का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार की है.

                                       

ये पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की है. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने येलो ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वे बला की खूबसूरत नजर आ रही थी. 

                                       

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने दबंग, राओडी राठोर, अकीरा, लूटेरा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. बहरहाल, इन दिनों वो एक्टर जहीर इकबाल के साथ रिलेशिनशिप के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. दरअसल, थोड़े दिनों पहले जहीर इकबाल का बर्थडे था. जिस पर सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेस्ट-बेस्ट फ्रेंड बताया था.