logo-image

'हसीना मान जाएगी' की हसीना ने दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें VIRAL

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गईं है. लेकिन आज भी वो अपने हॉट अंदाज़ से लोगों को चौंकाती रहती है. ना सिर्फ हॉट अंदाज़ से बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों को अचंभे में डाल रहीं है.

Updated on: 28 Aug 2021, 09:43 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गईं है. लेकिन आज भी वो अपने हॉट अंदाज़ से लोगों को चौंकाती रहती है. ना सिर्फ हॉट अंदाज़ से बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों को अचंभे में डाल रहीं है. भले ही पूजा 40 साल की हो गई हो लेकिन अपनी फिटनेस बरकरार रखते हुए वो आज भी 20 साल से ज्यादा की नहीं लग रहीं हैं. बता दें, पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. 

                           

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों कोस्टा रिका (Costa Rica) में वेकशन्स मना रहीं हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया को अपनी स्टनिंग तस्वीरों से भर दिया है. समुंदर के किनारे पोज़ देती हुई पूजा बत्रा अपनी वेकेशन्स के खूब मजे लेती हुई दिखाई दे रहीं है. पूजा इस फ्लोरल ड्रेस में बेहद कहर बरसा रहीं हैं.

                           

एक्ट्रेस एक फिटनेस फ्रीक है. जो आए दिन अपनी योगा और एक्सरसाइज़ की वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं. 

                           

पूजा बत्रा ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. उनकी बिकिनी तस्वीरें साफ तौर पर दिखा रही हैं कि अगर कोई अपने 40 के दशक में भी फिट और हेल्दी रहने की इच्छा रखता है तो वो रह सकता है. 40 साल की एक्ट्रेस पूजा बत्रा का रेड बिकिनी लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पूजा की फिटनेस देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. 

                           

ये पहली बार नहीं है जब पूजा बत्रा अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई है. इससे पहले भी कई बार पूजा की खूबसूरत तस्वीरें लाइमलाइट बटोर चुकी हैं. कुछ टाइम पहले भी उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें उनका हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आया था.

                         

पूजा ने फिल्म 'लक्ष्य', 'डॉन 2', 'भाग मिल्खा भाग' और 'दिलवाले' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके फेम एक्टर नवाब शाह के साथ 2019 में शादी की थी. दोनों ही आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. पूजा अपनी मैरिड लाइफ में काफी बिजी चल रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा बत्रा ने 'विराट', 'हसीना मान जायगी', 'कहीं प्यार ना हो जाय' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वह आखिरी बार 2017 में रीलीज़ हुई फिल्म 'मिरर गेम' में नजर आई थी. बॉलीवुड से इतने टाइम से दूर रहने पर भी पूजा अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के  टच में रहती है. साथ ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से उनका दिल चुराती रहती हैं. फैंस भी पूजा की तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं. बता दें, पूजा ने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी. हालांकि, उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी. और दोनों ने साल 2011 में तलाक ले लिया था.