logo-image

प्रेगनेंसी के दौरान भी नेहा धूपिया ने दिखाया फैशन स्टाइल, तस्वीरें हुई VIRAL

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. भले ही उन्होंने फिल्मों से इतना ना कमाया हो. लेकिन, फिर भी वे अपने स्टाइल और फैशन के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 04 Sep 2021, 05:26 PM

मुंबई:

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. भले ही उन्होंने फिल्मों से इतना ना कमाया हो. लेकिन, फिर भी वे अपने स्टाइल और फैशन के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. फिलहाल, बता दें कि नेहा धूपिया प्रेगनेंट है. लेकिन, फिर भी उनके स्टाइल में किसी तरह की कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है. ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि हाल ही में नेहा धूपिया ने बेबी बंप के साथ एक फोटोशूट करवाया है. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. 

                                       

एक ओर जहां नेहा फोटो शूट कराती नजर आईं. वहीं प्रेगनेंसी के बावजूद उन्होंने अपने काम से ब्रेक ले रखा है. नेहा प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं. बता दें, नेहा धुपिया और उनके हस्बैंड अंगद बेदी दूसरा बच्चा एक्पेक्ट करते हैं. दोनों लवबर्ड्स ने जुलाई में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी. ना सिर्फ उन्होंने गुड न्यूज शेयर की बल्कि दोनों पति-पत्नी ने सेकेंड बेबी के आने की खुशी में एक फैमिली फोटोशूट की तस्वीर भी पोस्ट की थी. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा कितनी प्यारी लग रही हैं. लेकिन, उनके वॉर्डरोब में सिर्फ ये ही एक ड्रेस नहीं है और भी बहुत कुछ है. 

                                     

एक्ट्रेस कढ़ाई वाली v-नेकलाइन और बिलोवी स्लीव्स के सात एक न्यूड प्रिंटिड सिल्क कैफन ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं. "Tone on Tone...#workmodeon" के कैप्शन के साथ उन्होंने इस ब्रीजी (Breezy Dress) ड्रेस की तस्वीरों को पोस्ट किया था.

                                   

अब बात चाहे पूरी तरह से इंडियन ड्रेस की करें या उसमें थोड़ा-सा तड़का वेस्टर्न का लगा दें. नेहा दोनों में ही गजब ढाती है. अब नेहा के इस लुक को ही ले लीजिए जिसमें उन्होंने ऑरेंज जैकेट और ब्लैक ट्रैक पेंट्स पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने ये लुक तब कैरी किया था जब उन्हें अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग पर जाना था. नेहा की ये तस्वीर सेट पर ही क्लिक की गई थी. 

                                     

नेहा हमेशा ही ऐसे ड्रेसेज कैरी करती है जिसमें वह कमफर्टेबल महसूस कर सकें. अब बात करें इस कॉटन सूट की. तो इस ड्रेस में नेहा जितनी खूबसूरत लग रहीं हैं. उतनी ही कमफर्टेबल भी नजर आ रहीं हैं. बता दें, एक्ट्रेस फैमिली के साथ अपना बर्थडे मनाने गईं थी. वहीं उन्होंने ये कॉटन सूट कैरी किया था. अपनी वेकेशन के दौरान एक्ट्रेस मैटरनिटी पीरीयड एन्जॉय करने के साथ-साथ फैशन गोल्स भी बखूबी निभा रहीं थीं. इस बेहद सुंदर पीले रंग की ड्रेस में नेहा सनशाइन की एक रे जैसी लग रहीं थीं. इस कॉटन ड्रेस पर प्रिंटिड लीव्ज़ और जीओमैट्रिकल शेप्स साफ तौर पर दिखाई दे रही थी. 

                                       

सिर्फ ये नहीं नेहा ने रक्षा बंधन के मौके पर भी बेबी बंप के साथ एक इंडियन ड्रेस में कहर बरसाया था. बता दें, एक्ट्रेस ने त्योहार के मौके पर राउंड नेकलाइन का अनारकली सूट पहना था. और इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस इंडियन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. साथ ही कुर्ते पर हरे, पीले और मैरून रंग का प्रिंट कुर्ते को और हाइलाइट कर रहा था. सूट के साथ ही उन्होंने एख दुप्पट्टा भी कैरी किया था. साथ ही नेहा ने बहुत लाइट कलर का लिप शेड लगाया हुआ था. आंखों पर लगा आई शैडो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था और गालों पर लगा हुआ ब्लश उनकी सुंदरता बढ़ा रहा था. 

                                       

काम में बिजी रहते हुए अपना मैटरनिटी पीरियड एन्जॉय करना और फैशन गोल्स को पूरा करना कोई नेहा से सीखे. एक पिक्चर के लिए पोज देते हुए नेहा ने पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस के साथ ना के बराबर एक्सेसरीज और मेकअप में भी नेहा अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना रहीं हैं.

                                       

अपने बर्थडे गेटअवे के दौरान भी नेहा व्हाइट शर्ट के साथ ग्रीन प्रिंटेड रैप ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने न्यूड पंप और स्टाइलिश ग्लासिज के साथ लुक को कम्प्लीट किया था. उनकी ड्रेस का प्रिंट उनके हरे-भरे बैकग्राउंड से पूरी तरह से मैच हो रहा था. और वो नजारा बेहद ही खूबसूरत लग रहा था. 

नेहा धूपिया बॉलीवुड की फैशन दीवा है. क्योंकि हर तरह की सिचुएशन में अपने फैशन को कायम रखना नेहा धूपिया को बखूबी आता है.