logo-image

मलाइका का देखकर कातिलाना पर्पल लुक, फैंस के मुंह से निकला 'उफ'

यूं तो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज (Bollywood actresses) फैशन दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती. लेकिन, बात अगर ग्लैमरस लुक्स की हो रही है. तो इनमें सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ही आता है.

Updated on: 18 Sep 2021, 10:26 AM

मुंबई:

यूं तो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज (Bollywood actresses) फैशन दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती. लेकिन, बात अगर ग्लैमरस लुक्स की हो रही है. तो इनमें सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ही आता है. ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. मलाइका की इन तस्वीरों को देककर फैंस तारीफ करते नहीं थम रहे हैं. मलाइका का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि वो लग भी बेहद कातिलाना रही हैं.

                                       

मलाइका के लुक की बात करें तो वे पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. पर्पल कलर के इस ऑफ़ शोल्डर टॉप (off-shoulder top) और मैचिंग बॉटम्स में मलाइका एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और फैंस का दिल लूट रही है. पोज देती हुई हर तस्वीर में वे बेहद कॉन्फिडेंट भी दिखाई दे रही हैं. वहीं एक्सेसरीज (accessories) की बात करें तो गले में एक गोल्डन कलर का नेकलेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. साथ ही उन्होंने डिजाइनर बैग भी कैरी किया हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि मलाइका के इन हुस्न के जलवों को देखकर कोई भी अपना दिल हार बैठेगा. 

                                       

अब जरा लुक्स की तारीफ डीटेल में की जाए तो मलाइका के लुक को स्टेटमेंट स्लीव्स (statement sleeves) और प्लंजिंग नेकलाइन (plunging neckline) कम्प्लीट कर रहे हैं. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने न्यूड मेकअप अप्लाई किया हुआ है. आंखों को इस तरह से हाईलाइट किया हुआ है कि एक ही नजर से कोई भी घायल हो जाए. साथ ही गोल्ड स्टेटमेंट नेकपीस, वेवी हेयरडो, स्मोकी आईमेकअप (smoky eyemakeup) और न्यूड लिप्स में बला की खूबसूरती छाई हुई है. 

                                         

इस लुक में हमेशा की तरह मलाइका का फैशन ऑन पॉइंट नजर आया. मलाइका आउटफिट के साथ एक बार फिर फैशन गोल्स देती दिखाई दे रही हैं. आउटफिट जितना स्टाइलिश है. पहनने वाली मलाइका उसे पहनकर और कहर ढा रही हैं. मलाइका का ये अल्ट्रा ग्लैमरस अवतार फैंस के बीच खूब छाया हुआ है. ये कोई पहली बार नहीं है कि मलाइका का लुक इस कदर पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी चाहे बात उनके एयरपोर्ट लुक की हो या ट्रेडिशनल लुक की. मलाइका आउटफिट कैरी करके आउटफिट की भी शोभा बढ़ा देती है. हर लुक में उनकी चर्चा की जाती है साथ ही उनके आटफिट्स को भी खूब फॉलो भी किया जाता है.  

                                         

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों MTV के रियलिटी शो सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर (supermodel of the yea  r) शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. जिसमें मलाइका के एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स देखने को मिल रहे हैं. इससे पहले वे इंडियाज बेस्ट डांसर्स (India's best Dancers) में भी नजर आ चुकी हैं. मलाइका जितने अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में रहती है. उतनी ही अपनी फिटनेस के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. मलाइका जितना लोगों को अपने स्टाइल का दीवाना बनाती है. उतना ही अपनी फिटनेस से सबको इंस्पायर भी करती हैं. उनका हर लुक जमकर वायरल होता है.