logo-image

कृति सेनन का देखकर लुक ये Awesome, फैंस के मन में जागे Emotion

बॉलीवुड की नैचुरल ब्यूटी कृति की तस्वीरें देखकर कोई भी एक बार में ही आसानी से उनका दीवाना हो जाता है. अब ये हम नहीं कह रहे हैं. ये तो सोशल मीडिया पर उनकी वायरल होती तस्वीरें कह रही है. जो हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी.

Updated on: 05 Oct 2021, 08:42 AM

highlights

  • कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है.
  • कृति ने ऑलिव ग्रीन कलर की मिनी ब्लेजर ड्रेस कैरी की हुई है.
  • एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. लेकिन, वहीं दूसरी तरफ वो अपनी लंबी हाइट और कमाल के फैशन सेंस के लिए भी काफी फेमस है. बॉलीवुड की नैचुरल ब्यूटी कृति की तस्वीरें देखकर कोई भी एक बार में ही आसानी से उनका दीवाना हो जाता है. अब ये हम नहीं कह रहे हैं. ये तो सोशल मीडिया पर उनकी वायरल होती तस्वीरें कह रही है. जो हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. कहना गलत नहीं होगा कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर तबाही मचाई हुई है. 

                                     

कृति की इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि वे अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखती है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए. एक्ट्रेस ने एक प्रमोशनल इवेंट के लिए बिल्कुल हटकर और बेहद स्टाइलिश आउटफिट चुना है. जिसमें वे बिजनेस चिक वाले लुक को कैरी किए हुए नजर आ रही है. कृति इस आउटफिट में जितनी प्रोफेशनल दिख रही है. उतनी ही ग्लैमरस भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भी फैंस ने तस्वीरें शेयर होते ही जमकर तारीफ करना शुरू कर दिया.

                                     

आउटफिट की बात जरा डीटेल में करें तो कृति ने ऑलिव ग्रीन कलर की मिनी ब्लेजर ड्रेस कैरी की हुई है. वैसे भी इन दिनों ब्लेजर ड्रेस ट्रेंड में चल रही है. ऐसे में कृति सेनन ने इस ड्रेस को कैरी करके सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. कृति का आउटफिट बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहा है. ड्रेस में क्लासिक स्टाइल ब्लेजर की तरह ही फ्रंट पर पैनल्स भी देखे जा सकते है. जिन्हें वेस्ट पर क्रॉस करते हुए नीचे के पार्ट के साथ अटैच किया गया है. बॉटम्स पर इसे स्कर्ट लुक देते हुए बटन्स, पॉकेट और ए-सिमेट्रिकल हेमलाइन दी गई है. जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

                                   

वहीं अगर बात कृति के मेकअप कि की जाए तो एक्ट्रेस ने चिक थेरेपी और खूबसूरत ज्वेलरी के साथ अपने आउटफिट को एक्सेसराइज (accessorize) किया हुआ है. जिसमें कृति ने ग्रीन लेस पीप-टो स्टिलेटोस, ऑलिव ग्रीन मैट नेल पेंट, लेयर्ड सिल्वर चेन नेकलेस, सिल्वर हूप इयररिंग्स और स्टेटमेंट-मेकिंग रिंग्स के साथ मिनी ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स भी पहनी हुई है. जो उनके लेग्स को और ज्यादा हाइलाइट कर रही है. कृति का ये लुक किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है. इस ड्रेस की फिटिंग कृति के फिगर को एक अलग ही तरह का कॉम्प्लिमेंट दे रही है. कृति भी इस ड्रेस में एक से बेहतर एक पोज देती हुई नजर आ रही है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही है. 

                                     

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिमि ने बड़े पर्दे पर काफी धूम मचाई थी. जिसके कारण उन्होंने फैंस के दिलों में उन्होंने अपने लिए जगह और पक्की कर ली है. बता दें, कृति पहले दिलवाले, बरेली की बर्फी, हीरोपंती और हाउसफुल 4 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.