logo-image

इस एक्ट्रेस ने दिखाया इंडियन अवतार, फैंस को लगी शानदार

हाउसफुल 4 (Housefull 4) की एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस इन दिनों पुलकित सम्राट के साथ सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Updated on: 30 Aug 2021, 11:12 AM

मुंबई:

हाउसफुल 4 (Housefull 4) की एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस इन दिनों पुलकित सम्राट के साथ सुर्खियों में तो छाई ही हुई हैं. साथ ही वह अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल चुराने के लिए भी चर्चा में बनी हुई है. बता दें. कृति सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह साफ तौर पर कहर बरसाती हुई नजर आ रहीं हैं. कृति ना सिर्फ वेस्ट्रन बल्कि इंडियन लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. अगर एक नजर उनके इंस्टाग्राम पर डाली जाए तो वहीं से कृति की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है. कृति के फैंस उन्हें दोनों ही अवतार में देखना बेहद पसंद करते हैं. फैंस एक बार कृति का लुक देख लें तो उनकी निगाहें उनके चेहरे से हटती नहीं है. 

                                   

कृति के इंडियन लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक बार पीच कलर का लहंगा पहना था. जिसे मैचिंग दुपट्टे और स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया था. एक्ट्रेस ने चोकर नेकपीस और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ कृति ने अपने लुक को पूरा किया. 

                                       

वहीं हाउसफुल 4 के दौरान भी कृति खरबंदा का व्हाइट कलर का लहंगा लुक काफी वायरल हुआ है. इस ड्रेस के साथ उनका मेकअप और कानों के झुमके उन्हें काफी अट्रैक्टिव बना रहे थे. वहीं पिंक कलर की लिपस्टिक ने इसे एक फैशन स्टेटमेंट में ला दिया. इस फोटो को लोग आज तक जमकर लाइक करते हैं. वहीं साड़ी में भी एक्ट्रेस बिजलियां गिराने का काम करती हैं. अब इस बनारसी साड़ी को ही ले लीजिए जिसे अदाकारा ने पहनकर उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. अदाकारा ने साड़ी के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ था. बालों में गजरा और गोल्ड ईयरिंग्स डाले हुए थे.  

                                       

कृति खरबंदा ने एक बार रेड एंड व्हाइट शिफॉन साड़ी भी पहनी थी. स्लीक स्ट्रेट हेयर, स्टेटमेंट इयररिंग्स और ब्लैक बेल्ट के साथ कृति ने अपने लुक को पूरा किया था. इसमें कोई शक नहीं कि कृति अपने हर लुक को बेहद ही बेहतरीन ढंग से कैरी करती है और ग्लैमरस भी लगती हैं. 

                                       

कृति ना सिर्फ साड़ी बल्कि सूट में भी बेहद प्यारी लगती हैं. उनके ये लुक फैंस को घायल करने के लिए काफी है. कृति जब भी इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं. वो झट से वायरल हो जाती है. ना सिर्फ वायरल होती है बल्कि फैंस उन पर ताबड़तोड़ तरीके से लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते हैं. कृति का ये देसी लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. और उनकी ये तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रहीं हैं. दर्शक भी उनकी ये तस्वीरें देखकर अपनी रातों की नींद उड़ा बैठते हैं.

                                     

इस लुक को देख कोई भी कृति खरबंदा पर अपना दिल हार बैठेगा. जिसमें कृति ने चॉकलेटी कलर का लहंगा पहना हुआ है. लंहगा बेहद ही खूबसूरत है. लंहगे का प्रिंट काफी अट्रैक्टिव है. वहीं दुपट्टा भी बेहद शानदार है. इस लंहगे को और भी खूबसूरत लुक लंहगा के ब्लाउज ने दिया. ब्लाउज पर मोतियों से काम किया गया है, ब्राउन कलर की चमीकीलियों से वर्क किया गया है. कृति ने लंहगे के साथ मांग टीका भी पहना हुआ है, जो उनके लुक को जानदार बना रहा है. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कृति को हाउसफुल 4, पागलपंती, शादी में जरूर आना, राज रीबूट जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा जा चुका है.