logo-image

वेडिंग सीजन में Katrina Kaif का ये खूबसूरत लहंगा कलेक्शन, किसी की भी खींच लेगा अटेंशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. शादी के सीजन में एक्ट्रेस के इस लहंगे कलेक्शन पर एक नजर डाल लें.

Updated on: 06 Dec 2021, 09:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी की बातों ने फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा रखा है. वहीं आए दिन उनका कोई ना कोई लुक वायरल होता ही रहता है. इसी मौके पर हमने सोचा आपको कटरीना के कुछ लहंगा कलेक्सन दिखा दें. वैसे तो कटरीना आए दिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरतीं हुई नजर आती है. लेकिन, आजकल वो विकी कौशल के साथ ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है. ऊपर से शादियों का सीजन भी चल रहा है. ऐसे में आपको कैटरीना के कुछ ट्रेंडी लहंगा लुक्स दिखाते है. जो शादियों में पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

                                       

रेड एंड येलो फ्लोरल लहंगा
जिसमें सबसे पहले कैटरीना कैफ का फ्लोरल लहंगा लुक आता है. इसमें उन्होंने रेड और येलो कलर का लहंगा पहना है. जो कि एकदम फेस्टिव सीजन वाली वाइब दे रहा है. इस खूबसूरत लहंगे के साथ कैटरीना ने रेड कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया हुआ है. इस दुपट्टे में गोटा वर्क किया गया है. ब्लू डाउनटाउन इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप में वह सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आ रही हैं.

                   

ब्लैक फ्लोरल लहंगा 
इस तस्वीर में कैटरीना ने ब्लैक फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही है. लहंगे के साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का ब्लाउज ही पहना हुआ है. जिसमें वे बेहद स्टनिंग लग रही है. 

                         

पिंक फ्लोरल लहंगा 
कैटरीना ने लहंगे से मैच करता हुआ व्हाइट बैकग्राउंड और फ्लोरल प्रिंट वाली बैकलेस चोली पहनी हुई है. अपने लहंगा लुक को कंप्लीट करने के लिए कैटरीना ने जरी फ्लोरल प्रिंट का दुपट्टा भी कैरी किया है. उनके इस दुपट्टे के बॉर्डर पर गोटे का काम किया गया है. बहुत ही कम एक्सेसरीज से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. ट्रेडिशनल लुक को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने ईयरिंग्स भी कैरी किए है. फ्लोरल लहंगे के लिए कैटरीना का प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

                                         

ब्लैक एंड सिल्वर लहंगा
कैटरीना ने ब्लैक एंड सिल्वर एम्ब्रॉयड्री वाला लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वे बेहद ही स्टाइलिश लग रही है. 

                                         

ब्लू फ्लोरल लहंगा 
कैटरीना इस ब्लू फ्लोरल लहंगे और मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज में बेहद ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही है.