logo-image

इस एक्ट्रेस के चेहरे का देखकर ग्लो, फैंस का माइंड हो गया ब्लो

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ना सिर्फ साउथ इंडियन सिनेमा की बल्कि बॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस है. जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. इनकी सुंदरता हमेशा ही सुर्खियां बटोरती है.

Updated on: 06 Sep 2021, 04:36 PM

मुंबई:

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ना सिर्फ साउथ इंडियन सिनेमा की बल्कि बॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस है. जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. इनकी सुंदरता हमेशा ही सुर्खियां बटोरती है. चाहे उनका सिनेमा में पावरफुल परफॉर्मेंस हो, या फिर उनकी ग्लोइंग स्किन, हर कोई उनकी तारीफ करते थमता नहीं है और आज हम आपके साथ काजल अग्रवाल का ऐसा ही ब्यूटी टिप शेयर करने जा रहे हैं. जो इतना आसान है कि आप इसे बड़े आराम से घर पर बनाकर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

                                       

एक्ट्रेस जितना फिल्मों में अपनी एक्टिंग में जान डाल देती हैं. उतना ही अपनी स्किन का भी ख्याल रखती है. काजल उन एक्ट्रेसेज में से है जो आर्टिफिशियल प्रोडक्ट्स से ज्यादा होम मेड प्रोडक्ट्स लगाना ज्यादा पसंद करती है. काजल जो होममेड ब्यूटी पैक इस्तेमाल करती हैं. उसके लिए चंद ही चीजों की जरूरत होती है. जिन्हें घर पर बनाकर लगाने से कोई भी काजल जैसी कुदरती सुंदरती पा सकता है.

                                       

जिसके लिए सिर्फ एक नींबू, केवल एक चम्मच दही की जरूरत पड़ेगी. सुनकर आप भी हैरान हो रहे होंगे. हम भी हुए थे. जब हमने ब्यूटी क्वीन की सुंदरता का राज देखा. तो आइए अब झटपट बता देते हैं कि इस नींबू और दही का करना क्या है. ज्यादा बड़ा काम नहीं है. बस, नींबू के रस को उस एक चम्मच दही में मिला दीजिए और अच्छे से मिक्स कर लीजिए. और अपने चेहरे पर लगा लीजिए. इस पैक को रोज चेहरे पर लगाने से कोई भी इंसान काजल अग्रवाल जैसी ग्लोइंग स्किन पानी में एक हद्द तक कामयाब हो सकता है. 

                                         

केवल इस बार ही नहीं काजल ने पहले भी बहुत बार अपने ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर किए है. जिन्हें वे खुद भी अपने चेहरे पर अप्लाई करती हैं. ना सिर्फ ब्यूटी टिप्स, काजल हेल्थ और हेयर्श के लिए भी बहुत बार टिप्स शेयर करती हुई नजर आ चुकी हैं.  

                                         

काजल अग्रवाल टिप्स तो देती ही हैं. साथ ही कमाल के फोटोशूट्स करवाती हुई नजर आती है. कुछ समय पहले ही काजल ने एक फोटोशूट करवाया था. बता दें, सिंघम फेम काजल अग्रवाल कुछ समय पहले ही ब्रॉन्ज मेकअप लुक में नजर आईं. दरअसल उन्होंने अपनी ये फोटो वैलेंटाइन डे पर पोस्ट की थीं. इस लुक में काजल बहुत हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. काजल शाइनी ब्राउन टोन्ड मेकअप लुक में दिखीं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को शिमरी न्यूड लिड्स, हाईलाइटर गाल, ड्रामेटिक मस्कारा और मैट फिनिश वाले न्यूड लिप्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. एक्ट्रेस ने अपने लुक के साथ मैटेलिक सिक्विन ड्रेस पहनी थी.

                                           

काजल अग्रवाल उन हसीनाओं में से है. जिनको इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं. फैंस को काजल की हर तस्वीर बेहद पसंद आती है. काजल की फोटोज पोस्ट होते ही फैंस उन्हें धड़ाधड़ वायरल करना शुरू कर देते हैं. साथ ही उनपर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करके अपना प्यार भी बरसाते हैं. बता दें, काजल अग्रवाल साउथ इंडियन सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक है. जिन्होंने साउथ में 'मगधीरा' (Magadheera) और बॉलीवुड में 'सिंघम' (Singham) जैसी हिट फिल्म अपने नाम की है.