logo-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की देखकर ये अदा, फैंस के दिल पर छा रहा है नशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) यूं तो अपनी एक झलक से ही लाखों लोगों का दिल लूट लेती है. अब, ये हम इसलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में दिशा ने एक फोटोशूट करवाया है. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Updated on: 08 Nov 2021, 09:38 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी यूं तो अपनी एक झलक से ही लाखों लोगों का दिल लूट लेती है. अब, ये हम इसलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में दिशा ने एक फोटोशूट करवाया है. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे दिशा हाथों में गुलाब लेकर फोटोशूट करवा रही है. वहीं बैकग्राउंड में भी गुलाब के फूल ही चारों ओर नजर आ रहे है. उस पर फ्रंट में दिशा ने व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस के साथ दिशा के खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे है. इसी अंदाज में वो अलग-अलग तरह के पोज देकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पटानी का ये अंदाज फैंस को इतना पसंद आया है कि उन्होंने उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. इसके साथ ही तस्वीरों पर भर-भरकर इमोजी भी शेयर किए है. जहां कोई उन्हें 'pretty' तो कोई 'gorgeous' जैसे कमेंट्स करता नजर आ रहा है. तो वहीं इस वीडियो को दिशा ने ट्विटर पर शेयर किया गया है. जहां एक फैन ने ये तक लिख दिया कि 'पता नहीं जी कौन सा नशा करती है, रोज नए नए फोटो खिंचवाती रहती है'. ऐसे ही ना जाने कितने ही कमेंट्स की बरसात फैंस ने इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक बरसा दी है. 

                                         

वैसे कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस लग भी एक दम प्रिंसिज रही है. अगर कोई दिशा का फैन नहीं भी है तो ये वीडियो देखकर तो 100% फैन बन ही जाएगा. और ना सिर्फ ये इससे पहले भी दिशा कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. इसमें कोई शक नहीं कि हर बार अपने दर्शकों का दिल लूटने में कामयाब हो जाती है. 

                                           

अब इस बैकलेस बिकिनी फोटो को ही ले लीजिए. जिसे देखकर लोगों की आंखें उनसे हटनी मुश्किल हो रही है. लड़के तो लड़के, लड़कियां भी उनकी कुच कम दिवानी नहीं है. ये हम नहीं वो तो उनकी फैन कह रही है. जिन्होंने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'जो दिशा से जले, जरा साइड से चले'. भई, बात हो भी तो दिशा पटानी की रही है. जिनकी हॉटनेस के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर है. अब, ऐसे में इस तरह के कमेंट्स आने तो बनते है. 

                                         

दिशा पटानी उन एक्ट्रेसेज में से है जिनकी अभी तक हर फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया हो. फिर चाहे वो M.S.Dhoni हो या malang. दिशा ने एक्टिंग और लुक्स दोनों से अपने फैंस का दिल जीता है. उनकी हर तस्वीर और वीडियोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है. बता दें, वो आए दिन फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ सुर्खियों में छाई रहती है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को ज्यादातर एक साथ स्पॉट किया जाता है.