logo-image

दीपिका का लाल मिर्ची लुक, फैंस भी बोले उफ उफ उफ...

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी बेहद मशहूर है. उनके फैंस उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने हैं.

Updated on: 24 Aug 2021, 05:12 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी बेहद मशहूर है. उनके फैंस उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शायद ही कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो होगी जिस पर फैंस अपना प्यार नहीं बरसाते होंगे. ऐसा ही हाल ही में हुआ, जब दीपिका ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी. दीपिका के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. यही नहीं, दीपिका के ड्रेसिंग सेंस को भी काफी पसंद किया जाता है. लोग उन्हें कॉपी करते हैं और उनके जैसी ड्रेस पहनकर उनके जैसा दिखने की कोशिश भी करते हैं. 

                                       

हाल ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें वे रेड कलर के टॉप और ब्लैक जींस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. अपनी मदर-इन-लॉ के बर्थ डे सेलिब्रेशन में इस अंदाज में पहुंची दीपिका वाकई बेहुद कमाल की लग रही हैं.  

                                       

बता दें, इससे पहले भी कईं बार दीपिका ने रेड ड्रेसेज़ पहनी हैं. जिसमें वह कहर बरसाती नजर आ चुकी हैं. अब ये साड़ी ही ले लीजिए. एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट और मैचिंग ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में दिलकश दिखाई दी. साड़ी के साथ ही उन्होंने बड़े-बड़े ईयरिंग्स भी पहने हुए थे. और बहुत ही परफेक्ट मेकअप किया हुआ था. इसमें कोई दोराय नहीं कि उनका ये लुक फैंस को उनका दीवाना बनाना में कोई कसर छोड़ता है. 

                                                   

दीपिका ने मेट गाला में भी रेड गाउन पहना था, जिसका थीम ‘Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination’ था. उन्होंने आउटफिट को और बेहतर दिखाने के लिए डायमंड ज्वैलरी और रेड हाई हील्स पहनी थीं. इसमें कोई शक की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण इस आउटफिट में कहर बरपा रहीं थीं.

                                                 

2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी होने के बाद, एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपनी रेड ड्रेस का जादू बिखेरा था. पार्टी की शाम उन्होंने एक डीप रेड स्लीवलेस ड्रेस पहनी थी जिसमें एक बैकलेस डिजाइन था. उन्होंने अपने रेड ईयरिंग्स, मंगलसूत्र, चूड़े और सिंदूर से अपनी ड्रेस को कम्प्लीट किया. जिसमें वह बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रहीं थीं.