logo-image

इस एक्ट्रेस की देखकर खूबसूरत अदा, फैंस भी होने लगे फिदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जितनी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. उतने ही अपने आउटफिट्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन, हमेशा से ही हॉट अवतार में दिखने वाली बिपाशा इस बार थोड़े देसी अवतार में दिखाई दी.

Updated on: 23 Sep 2021, 09:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जितनी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. उतने ही अपने आउटफिट्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन, हमेशा से ही हॉट अवतार में दिखने वाली बिपाशा इस बार थोड़े देसी अवतार में दिखाई दी है. अब ये हम नहीं बिपाशा की वायरल हो रही तस्वीरें कह रही हैं. जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उनका ये देसी लुक फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, हाल ही में बिपाशा बेंगलुरु (Bengaluru) के एक बिजनेस अवॉर्ड्स इवेंट में नजर आई थी. जहां उन्होंने सेक्विन ड्रेस (sequin dress) के साथ पिंक एम्ब्रॉयडर्ड जैकेट (pink embroidered jacket) पहना हुआ था. जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. 

                                     

इसमें कोई शक की बात नहीं है कि एक्ट्रेस जितना वेस्टर्न आउटफिट में कहर बरसाती हैं. उतना ही वो इस देसी अवतार में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

                                       

बिपाशा का इस एम्ब्रॉयडिरी पैटर्न (embroidery pattern) के साथ शानदार ब्लश पिंक लॉन्ग जैकेट (blush pink long jacket) उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. ड्रेस के साथउन्होंने काफी अट्रैक्टिव से ईयरिंग्स भी कैरी किए हुए थे. वहीं अपने लिप्स को न्यूड रखते हुए उन्होंने अपनी आंखों को हाईलाइट किया हुआ था. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस का ये लुक काफी स्टनिंग लग रहा था. 

                                       

ये पहली बार नहीं है जब बिपाशा को इंडियन अवतार में देखा गया है. इससे पहले भी वे कई बार इंडियन वीयर्स कैरी कर चुकी हैं. जिसमें वे बहुत ही गॉर्जियस नजर आती हैं. और ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे. वो तो उनकी तस्वीरों पर फैंस द्वारा किए गए लाइक्स और कमेंट्स की बौछारों से साफ नजर आता है. 

                                       

बहरहाल भले ही बिपाशा अब फिल्में ना कर रहीं हो. पर सोशल मीडिया के जरिए वो अक्सर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बिपाशा (Bipasha Basu) अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. कुछ टाइम पहले ही बिपाशा बसु, हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर (karan singh grover) के साथ मालदीव (Maldives) वैकेशन मनाने भी गई थी. जहां से उन्होंने बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर किए थे. जिसमें दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे थे. सिर्फ इतना ही नहीं तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी. 

                                       

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण के साथ ही देखा गया था. दोनों वेब सीरीज 'डेंजरेस' (dangerous) में एक-साथ नजर आए थे. फिल्मों की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म 'अलोन' (alone) में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ लीड रोल प्ले करती हुई दिखाई दी थीं. बिपाशा और करण दोनों पहली बार फिल्म 'अलोन' (alone) की शूटिंग के दौरान ही मिलें थे. वहीं पर दोनों को प्यारा हुआ था. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया.