logo-image

इस एक्ट्रेस का व्हाइट हो या ब्लैक लिबास, दोनों में ही लग रहीं है झक्कास

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वो हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिनमें वे बेहद ही कहर बरसा रही हैं.

Updated on: 07 Oct 2021, 02:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वो हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिनमें वे बेहद ही कहर बरसा रही हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय इन दिनों फॉरेन टूर पर है. उनके साथ बेटी आराध्या और अभिषेक बच्चन भी हैं. वे इन दिनों दुबई एक्सपो में शामिल होने के लिए UAE पहुंची है. इस दौरान ऐश्वर्या स्टैंडअप अगेंस्ट स्ट्रीट हैरेसमेंट कैम्पेन (Stand-up against street harassment campaign) में शामिल हुईं. ऐश्वर्या के मेकअप आर्टिस्ट आदित्य शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ फोटो शेयर की है. कहना गलत नहीं होगा कि इन फोटोज में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

                                       

इन तस्वीरों में वे एक स्लीव्लेस पहने हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की इस ब्लैक ड्रेस पर बेहद ही खूबसूरत बॉर्डर डिजाइन किया गया है. कानों में लटकते हुए झुमके और कॉकटेल रिंग के कॉम्बिनेशन ने उनके इस स्टाइल को बिल्कुल ही जुदा बना दिया. ऐश्वर्या राय के इस सिग्नेचर मेकअप लुक को देखकर फैंस भी बेहद अच्छे कमेंट उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार कर रहे हैं. स्पोर्टिंग विंग्ड आईलाइनर, शाइनी स्किन और खूबसूरत आईब्रोज और उनका पाउट बनाकर फोटो क्लिक करवाने का अंदाज सभी का दिल खूब लूट रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने डार्क रेड कलर की लिपिस्टिक लगाई हुई है. जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही मैचिंग ईयरिंग्स पहनकर उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि ब्लैक कलर की इस ड्रेस में ऐश्वर्या गजब ढा रही है. एक्ट्रेस इस लुक में कितनी प्यारी लग रही है. इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों पर आए लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है. फैंस उनकी तस्वीरों पर भर-भर कर अपना प्यार बरसा रहें हैं. उनके इस स्टाइल ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है. बता दें, उनके इस लुक को स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था. जिन्होंने इससे पहले भी Cannes फेस्टिवल के दौरान उनके लुक को डिजाइन किया था. 

                                             

बता दें, कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2021) में रेड कार्पेट पर भी वॉल्क किया था. उस वीक के दौरान वो व्हाइट कलर के अटायर (attire) में नजर आईं थीं. जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर की लिपिस्टिक लगाई हुई थी. कहना गलत नहीं होगा कि इस ड्रेस में वो किसी परी से कम नहीं लग रही थी. उनकी इन्हीं अदाओं ने सभी का दिल जीत लिया.

                                             

ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत लग रही है. इससे पहले भी उन्होंने इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के अटायर्स कैरी किए हुए हैं. जिनमें वे हमेशा ही कहर बरपाती है. फैंस को उनका लुक हमेशा ही पसंद आता है. 

                                             

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या बहुत जल्दी मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी. जिसका नाम ‘Ponniyin Selvan’ है. इस मूवी में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी. इससे पहले ऐश्वर्या राय मणि रत्नम के साथ फिल्म गुरु और रावण में काम कर चुकी हैं.