News Nation Logo

Bigg Boss की Ex कंटेस्टेंट ने एक बार फिर पहना बेशर्मी का चोला, तस्वीरें हुई VIRAL

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की एक्स-कंटेस्टेंट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जी हां, हम बात कर रहें है उर्फी जावेद (Urfi Javed) की. उर्फी भले ही बिग बॉस का हिस्सा ना रहीं हो.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 05 Sep 2021, 11:55:43 AM
Urfi Javed

Urfi Javed (Photo Credit: Instagram)

मुंबई:

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की एक्स-कंटेस्टेंट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जी हां, हम बात कर रहें है उर्फी जावेद (Urfi Javed) की. उर्फी भले ही बिग बॉस का हिस्सा ना रहीं हो. लेकिन चर्चाओं का हिस्सा बने रहना उर्फी को बखूबी आता है. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे ही जाती हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कारनामा करती दिखाई दीं, जिसे देखकर सिर्फ पैपराजी ही नहीं बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान और कन्फ्यूज रह गए. उन्होंने जो आउटफिट पहना था उसमें उनके अंडरगार्मेंट्स साफ नजर आ रहे थे. जिसके चलते उर्फी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं.

                                     

हुआ ये था कि उर्फी ने स्पोर्ट्स ब्रा, जैकेट और जींस पहनी थी. उर्फी की जैकेट फ्रंट से इतनी छोटी थी कि उनकी ब्रा फ्लॉन्ट हो रही थी. बस इसी के चलते उर्फी के फैशन सेंस पर सवाल खड़े कर दिए गए और वो इंटरनेट पर जमकर ट्रोल हो गई. यूजर्स उर्फी के इस स्टाइल का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं. 

                                     

इसी ट्रोलिंग के चलते उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपना पक्ष लेते हुए कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वे एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के ही आ जाती. उर्फी ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते रहते हैं. उनका कहना है कि वो कुछ भी पहन लें यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं. लोग उनके बारे में बात नहीं करते बस उनके आउट्फिट्स पर टिप्पणी करते रहते हैं. उन्होंने ये भी देखा है कि वे कुछ भी पोस्ट करती है तो लोगों की कड़वी जुबान बंद नहीं होती. और वो बिकिनी पहने या सलवार सूट, लोग तब भी घटिया कमेंट्स करते हैं. उर्फी ने अपनी फैमिली  के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि वो लखनऊ की एक रूढ़िवादी फैमिली से है. लेकिन तब भी उनके वहां कपड़े कभी मुद्दा नहीं रहे. आज वो वही कपड़े पहनती है जो उन्हें पसंद है. 

                                 

ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ट्रोल्र्स (trollers) के निशाने पर है. बल्कि वो इससे पहले भी अपने फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी है. बता दें उर्फी के इस अतरंगी लुक को लेकर भी यूसर्ज ने उन्हें ट्रोल किया था और उनके फैंशन सेंस और स्‍टाइल को लेकर सवाल भी उठाए गए थे. 

                                   

उर्फी सिर्फ टीवी स्टार ही नहीं, सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं. उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट की गई तस्वीरों पर यूजर्स हो या फैंस, धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते हैं. ये ही नहीं उर्फी की तस्वीरें पोस्ट होते ही यूजर्स उन्हें जमकर वायरल करते हैं. अपने इसी शानदार ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. 

First Published : 05 Sep 2021, 11:51:48 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.