logo-image

इस एक्ट्रेस ने हॉटनेस का दिखाया ऐसा नजारा, शादी-शुदा भी समझे खुद को कुंआरा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से चर्चा में आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. आज उन्हें देशभर में लोग पहचानते हैं. शहनाज गिल कोई छोटा-मोटा नाम नहीं है. शहनाज कई रियालिटी शो में भी शिरकत दे चुकीं हैं.

Updated on: 01 Sep 2021, 01:09 PM

मुंबई:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से चर्चा में आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. आज उन्हें देशभर में लोग पहचानते हैं. शहनाज गिल कोई छोटा-मोटा नाम नहीं है. शहनाज कई रियालिटी शो में भी शिरकत दे चुकीं हैं. शहनाज ना सिर्फ बड़े लेकिन बच्चों-बच्चों में आज काफी फेमस है. शहनाज आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिन्हें फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. 

                                 

इन तस्वीरों में शहनाज का बोल्ड और सिजलिंग रूप देखा जा सकता है. शहनाज की ये तस्वीरें किसी को भी घायल करने के लिए काफी है. शहनाज ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने चश्मा पहना हुआ है. बालों छोटे रखे हुए है और न्यूड मेकअप किया हुआ है. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगाई हुई है. तस्वीरों में शहनाज का लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है. लेकिन, बेहद कमाल लग रहा है. 

                                 

शहनाज अलग-अलग अंदाज में फर्श पर बैठकर पोज़ करती हुई नजर आ रहीं है. किसी-किसी तस्वीर में वो आंख मारती हुई नजर आ रहीं हैं. तो किसी में चश्मे लगाकर पोज़ दे रही है. इन तस्वीरों के साथ ही शहनाज ने एक कैप्शन भी लिखा है. जिसमें लिखा हुआ है कि कुछ कहानियों के साथ आप चीज़ों को लेकर जल्दी नहीं कर सकते. ये ही ठीक रहता है कि आप बैठे और जर्नी का आनंद लें. इसमें कोई दोराय नहीं है कि शहनाज जितनी क्यूट लगती हैं उतनी ही हॉट एंड गॉर्जियस भी है. 

                                     

तस्वीरों को देखने के बाद शहनाज के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. शहनाज के फैंस इन तस्वीरों पर बेहद प्यार बरसा रहें हैं. शहनाज दिन पर दिन और खूबसूरत और ग्लैमरस होती जा रहीं हैं. उनकी एक-एक तस्वीर पर फैंस ताबड़तोड़ तरीके से लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. बता दें, शहनाज की इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. शहनाज गिल को हाल ही में डांसिंग रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 में देखा गया था. इस शो में शहनाज गिल अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मेहमान बनकर आई थीं. शो में शहनाज ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में शहनाज बेहद स्टनिंग लग रही थी. शो पर शहनाज और सिद्धार्थ ने जज धर्मेश, माधुरी दीक्षित और तुशार के साथ जमकर मस्ती भी की. 

                                     

बता दें, बिग बॉस 13 में फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया था. शो में बबली और हॉट शहनाज का सिद्धार्थ के साथ एक लव एंगल नजर आया था. जो कि शो की हॉट डीबेट बन गई थी. फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद थी. यही वजह है कि ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, दोनों जब भी साथ नज़र आते हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इतना ही नहीं दोनों को फैंस की तरफ से सिडनाज नाम का निक नेम भी मिला था. इन्हें प्यार से इसी नाम से बुलाया जाने लगा. दोनों कई म्यूजिक वीडियोज़ में भी साथ में नजर आ चुके हैं. हाल ही में शहनाज को Promising face award से भी नवाजा जा चुका है. 

                                     

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो शहनाज गिल बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. शहनाज गिल ने पंजाब के फगवाड़ा में स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से अपना B.Com किया. शहनाज की हॉबीज में डांस, डबस्मैश वीडियो बनाना और सिंगिंग शामिल है. उन्होंने 2015 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज़ जैसे 'माझे दी जट्टी' हां बेबी, 'लख लाहता' और 'यारी' में नजर आ चुकी हैं. शहनाज गिल ने 'बरबेरी' और 'सरपंच' जैसे कुछ पंजाबी गाने भी गाए हैं. 2019 में शहनाज गिल ने बिन्नू ढिल्लों, जॉर्डन संधू और सरगुन मेहता के ऑपोजिट पंजाबी फिल्म 'काला शाह काला' से डेब्यू किया था. 

                                     

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्दी ही 'हौसला रख' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांज लीड रोल में है. दोनों ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी की है.