News Nation Logo

Kajal Aggarwal ने इस सूट के साथ पहना गले में खूबसूरत गहना, फैंस बोले क्यों देखती हो आइना

साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggarwal) अपने लुक्स से सभी का दिल जीत रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें (kajal aggarwal makar sankranti look) शेयर की है. जिसमें वे कहर ढा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 15 Jan 2022, 04:54:29 PM
kajal aggrawal makar sankranti look

kajal aggrawal makar sankranti look (Photo Credit: Instagram@kajalaggarwalofficial)

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggarwal) अपने लुक्स से सभी का दिल जीत रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें (kajal aggarwal ethnic look) शेयर की है. जिसमें वे कहर ढा रही है. एक्ट्रेस ने कढ़ाई वाला सूट (kajal aggarwal sankranti look) पहना है. जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है. वैसे तो एक्ट्रेस बोल्ड लुक्स में भी कहर बरसाती है. लेकिन, बात अगर उनके इंडियन आउटफिट की है. तो वो उसमें बिजलियां गिरा रही है. 

                                                         

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज मकर संक्रांति (kajal on makar sankranti) के फेस्टिवल पर शेयर किया था. जिसे अभी तक लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं. अब, उनकी ड्रेस की बात जरा डीटेल में करें तो ये आउटफिट मनीष मल्होत्रा ​​के डिजाइनर लेबल कलेक्शन से एक है. जिसे काजल ने बेहद ही खूबसूरती से कैरी किया है. काजल ने इस लुक में कॉन्ट्रास्टिंग कलर एड किए हैं. उन्होंने जो ड्रेस पहना है, उसमें पेस्टल ब्राउन शेड में शॉर्ट सिल्क कुर्ती है. ये कफ और फ्लोरल थ्रेडवर्क पर सजे टैसल डायमंड काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं, जो आगे और पीछे नीले और पीले रंगों में किया गया है. इसी के साथ फुल स्लीव्ज वाला ये ड्रेस काफी एलिगेंट लग रहा है.

                                                         

इसके साथ ही काजल ने कुर्ते को फिरोजी ब्लू पलाजो पैंट के साथ पेयर किया है, जिसमें एक अट्रैक्टिव सिल्हूट (kajal aggarwal indian look) और हेम से जुड़ी कढ़ाई वाली पट्टी है. वहीं एक कंधे पर कढ़ाई वाले जरी के दुपट्टे को कैरी किया है जिस पर कुर्ते के मैचिंग का बॉर्डर है. 

                                                       

अब, ये तो हो गई उनकी शानदार ड्रेस की बात. लेकिन, उनकी इंडियन ड्रेस में चार चांद लगाने का काम उनकी एक्सेसरीज कर रही है. वैसे तो उन्होंने बहुत ही मिनिमल एक्सेसरीज कैरी की है. लेकिन, इससे एक्ट्रेस का एथनिक लुक कंप्लीट हो रहा है. उन्होंने एंब्रॉयडरी कोल्हापुरी सैंडल, रिंग्स, मोतियों से सजी चोकर नेकलेस और इयररिंग्स पहने हैं. वैसे तो एक्ट्रेस नैचुरल ब्यूटी है. इसके साथ ही स्किन का ख्याल भी होममेड रेमेडीज अपनाकर करती है. लेकिन, फेस को अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने साइड पार्टेड ट्रेस खुले छोड़े हैं. वहीं प्लम लिप शेड, स्लीक आईलाइनर, मस्कारे से भरी लैशेज, ऑन-फ्लेक आइब्रो, ब्लश किए हुए गाल और ग्लैम पिक्स से स्किन को ग्लोइंग बनाया है.

                                                       

अगर आप भी इस तरह के लुक को क्रिएट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप प्लाजो पैंट की जगह शरारा या गरारा कैरी कर सकते हैं. शॉर्ट कुर्ते के साथ यकीनन शरारा या गरारा काफी अच्छा लगता है. अब, वेडिंग सीजन भी चल रहा है तो, आप इस लुक को किसी के संगीत पर ट्राई कर सकते है. 

                                                                 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब काजल अग्रवाल ने इंडियन में फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराई है. वे इससे पहले भी रेड वाइन साड़ी पहनकर फैंस को नशे में डुबोने का काम कर चुकी है. बता दें, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने साड़ी को हाइनेक फुलस्लीव ब्लाउज के साथ पेयरअप किया था. एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी थी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस की खूबसूरती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. 

First Published : 15 Jan 2022, 04:54:06 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.