logo-image

Karishma Kapoor का देखकर ये इंडियन आउटफिट फैशनेबल, फैंस ने कहा 'Adorable'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (karishma kapoor) 90's के जमाने की उन एक्ट्रेसेज में से हैं. जिनका जादू आज भी उनके फैंस के सिर (karishma kapoor fashion) चढ़कर बोलता है. हाल ही में उन्होंने अपना एथनिक लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Updated on: 18 Jan 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (karishma kapoor) 90's के जमाने की उन एक्ट्रेसेज में से हैं. जिनका जादू आज भी उनके फैंस के सिर (karishma kapoor fashion) चढ़कर बोलता है. एक्ट्रेस के 47 की उम्र में 25 वाले जलवे देखने को मिलते हैं. एक्ट्रेस अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती है. लेकिन, सोशल मीडिया पर आए दिन अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. अब, ये ही ले लीजिए जब हाल ही में उन्होंने एथनिक लुक (karishma stylish outfits) इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वैसे गलत भी नहीं है एक्ट्रेस लग भी बेहद खूबसूरत रही हैं.

                                                             

बता दें, एक्ट्रेस ने कुछ टाइम पहले ही खूबसूरत इंडियन सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की थी. जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं. करिश्मा की सूट की बात जरा डीटेल में करें तो वो लाइट पिंक कलर के कुर्ते में रेडी हुईं हैं. जिस पर सिल्वर कलर के धागों के साथ ही मैचिंग का बारीक वर्क किया गया है. वहीं इस कुर्ते (karishma kapoor indian outfits) का राउंड नेक इसे बेहद खूबसूरत बना रहा है. करिश्मा ने इस कुर्ते के साथ मैचिंग का दुपट्टा कंधे पर डाला हुआ है. वहीं फुल स्लीव वाला ये कुर्ता उनके एथिनिक लुक को बिल्कुल परफेक्ट बना रहा है.  

                                                             

एक्ट्रेस ने अपने लुक को बालों में गजरा और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके पूरा किया है. वहीं मैट फिनिश बेस (karishma indian suits) के साथ रेड लिप्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. वैसे करिश्मा कपूर इन दिनों बेहद ही कम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. जिसमे उनका खूबसूरत लुक फैंस को देखने को मिल पाता है. लेकिन, जब भी करती हैं. फैंस की नजरें उनसे नहीं हटतीं.   

                                                             

हालांकि, पिछले दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की थी. जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला था. सेल्फी में करिश्मा खुले बालों के साथ लाल रंग की लिपस्टिक लगाएं नजर आ रही थीं. ज्यादातर पपराजी के कैमरे में कैद करिश्मा कूल एंड कंफी लुक में ही नजर आती हैं. जिसे उनके फैंस पसंद करते हैं. लेवेंडर शेड के को-आर्ड सेट में करिश्मा बालकनी में खड़ी पोज दे रही हैं.

                                                           

वहीं इस तस्वीर की बात करें तो ब्लैक शेड्स और व्हाइट शूज के साथ उनके स्लिम फिगर पर हर किसी का ध्यान अटक गया. बता दें कि 47 की उम्र में भी करिश्मा काफी स्लिम एंड फिट हैं. वहीं उनकी खूबसूरत और ग्लाइंग स्किन हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है. एक्ट्रेस तस्वीरों के साथ-साथ अपनी वीडियोज भी शेयर करती रहती है. अब, ये ही देख लीजिए कि एक्ट्रेस इस वीडियो में किस तरह से क्यूट-क्यूट फेसिज बनाकर एंटरटेन कर रही है. 

                                                           

ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा इंडियन वियर्स में खूबसूरत लग रही है. वो इससे पहले भी अनारकली सूट पहनकर सबके होश उड़ा चुकी हैं. दरअसल, एक्ट्रेस एक इवेंट के लिए हैदराबाद पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी खूबसूरत ड्रेस और जबरदस्त लुक से सबका दिल जीत लिया. करिश्मा ने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की अनारकली ड्रेस पहनी हुई थी. इस सिंपल से एथनिक ड्रेस में एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी. करिश्मा की ये ग्लिटरी ड्रेस सबकों नजरों में घर कर गया था. 

                                                           

इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस का फैशन स्टाइल हमेशा ट्रेंड के हिसाब से फिट बैठता है. हसीना ने अपने फैशन सेंस को समय के साथ इतना बेहतर कर लिया है कि यंग एक्ट्रेसेस भी उनसे टिप्स लेती हुईं दिखाई देती हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस जब भी किसी इवेंट या पार्टी में पहुंचती हैं, तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं. हसीना का ट्रेंडी फैशन इतना क्लासी होता है कि उनकी फैशनेबल बहन बेबो यानी करीना कपूर खान भी उनसे फैशन टिप्स लेती रहती हैं.